बाइक की डिक्की तोड़ कर उड़ाए एक लाख रुपए, सीसीटीवी में दिख गई चोरी की पूरी घटना

बाइक की डिक्की तोड़ कर उड़ाए एक लाख रुपए, सीसीटीवी में दिख गई चोरी की पूरी घटना

SAMASTIPUR : जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में शनिवार को बैंक से एक लाख निकाल कर टाइल्स खरीदने गए युवक के बाइक की डिक्की से बदमाशों ने रुपए उड़ा लिया। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सीसीटीवी में चोरी की पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है, जिसके बाद पीड़ित ने चोरी की घटना के बाद पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

 जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भगवानपुर वार्ड संख्या आठ निवासी सुरेश ठाकुर के पुत्र आनंद कुमार ने एनएच 28 स्थित एक्सिस बैंक की शाखा से चेक के माध्यम से एक लाख रुपए की निकासी कर एक झोला में रखकर अपनी बाइक की डिक्की में डाल दिया। इसके बाद वह गोला रोड स्थित एक दुकान के बाहर अपनी बाइक लगाते हुए टाइल्स खरीदने अंदर चला गया। इसी दौरान घात लगाए बैठे बदमाश ने मौके का फायदा उठाकर बाइक की डिक्की का लाॅक खोलकर रुपए से भरा झोला निकालकर फरार हो गया। 

टूटी मिली बाइक की डिक्की

युवक जब वापस आया तो उसने अपने बाइक का डिक्की खुला पाया। इसके बाद आसपास काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद युवक ने दुकान में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक किया तो उसके बाइक की डिक्की से रुपए उड़ाने का सारा मामला दिख गया। इसके बाद पीड़ित युवक ने पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए मामला दर्ज कराया है।

Find Us on Facebook

Trending News