बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मॉब लिंचिंग की घटना में एक व्यक्ति की मौत, आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

मॉब लिंचिंग की घटना में एक व्यक्ति की मौत, आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

DHANBAD : मॉब लीचिंग की घटना में घायल निरसा निवासी प्रथम सिंह की मौत pmch मे इलाज के दौरान हो गई. इस मामले को लेकर  निरसा थाना में कांड संख्या 195/19 भादवि की धारा 147, 148, 341, 342, 323, 325, 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमन कुमार के नेतृत्व में पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया. इस टीम ने कांड का उद्भेदन और त्वरित कार्रवाई करते हुए दोषी लोगों को गिरफ्तार किया है. 

वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि 6 तारीख को  सूचना प्राप्त हुई थी कि चिरकुंडा थाना के धोबी कोलियरी के पास स्थानीय ग्रामीणों की ओर से दो लोगों को बच्चा चोर समझकर पिटाई की जा रही है. चिरकुंडा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पाया गया कि ग्रामीण लाठी-डंडे से लैस होकर दो व्यक्ति सुखनंदन यादव और एक का नाम नहीं पता चला. 

पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर बल प्रयोग कर ग्रामीणों को भगाया और घायल दोनों व्यक्ति का इलाज कराया. उसके बाद पाया कि दोनों मंदबुद्धि है. इस पूरी घटना की वीडियो स्थानीय लोगों के पास थी. जिसके आधार पर पुलिस ने दोषियों पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की है. जिसके विरुद्ध चिरकुंडा थाना में कांड संख्या 161/ 19 के तहत मामला दर्ज करते हुए भादवि की धारा 147, 148, 149, 341, 342, 323, 504, 506 के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर 8 नामजद अभियुक्त तथा अन्य 40 50 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध कांड दर्ज कर लिया गया है. 

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट 

Suggested News