बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एक तरफा प्यार का विरोध करना पड़ा भारी, युवक ने महिला के पति को मारी गोली

मुजफ्फरपुर में एक तरफा प्यार का विरोध करना पड़ा भारी, युवक ने महिला के पति को मारी गोली

MUZAFFARPUR. एक कहावत है प्यार अंधा होता है इस कहावत को चरितार्थ कर दिखाया है मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफागंज का रहने वाला एक युवक जिसने एक महिला पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया। लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक ने महिला के पति को गोली मार दी।

दरअसल, यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के है। जहां देर रात मीनापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफागंज निवासी हार्डवेयर व्यवसाई लाल बाबू प्रसाद अपने मामा के घर झापहा से अपने घर मीनापुर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने झपहा पेट्रोल पंप के पास उन्हें गोली मार दी। 

बता दें कि इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है। वहीं आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एम केएमसीएच में भर्ती कराया है। जहां घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है। 

 वहीं मामले की जानकारी देते हुए घायल व्यक्ति की पत्नी ने बताया कि उनके तीन बच्चे हैं। गांव के  एक युवक उन पर लगातार अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। जब महिला ने अवैध संबंध का विरोध किया उक्त युवक के द्वारा पति के मारने की धमकी दी जाने लगी। जिसके बाद युवक ने देर रात इनके पति को गोली मार दी। वहीं मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 



Suggested News