बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वेलेंटाइन वीक में एक साल के प्रेम को दिया मुकाम, भागकर की शादी और अब अपनी सुरक्षा की लगा रहे गुहार

वेलेंटाइन वीक में एक साल के प्रेम को दिया मुकाम, भागकर की शादी और अब अपनी सुरक्षा की लगा रहे गुहार

BETIA प.चम्पारण के योगापट्टी थाना क्षेत्र के आरती और दीपु ने घर से भाग किया शादी और अब सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर प्रशासन से सुरक्षा का गुहार लगा रहे है। दोनों ने 22 एवं 18 सेकंड का  अलग -अलग वीडियो जारी किया है। जो सोमवार सुबह से सोशल मीडिया और व्हाट्सएप ग्रुप में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ गुलाबी कलर के साड़ी में नजर आ रही है और वीडियो में बता रही है कि वो अपने प्रेमी को खुद भगा कर लाई है और दोनों अब शादी कर लिए हैं। उसने वीडियो में प्रशासन से गुहार भी लगा रही है। और कह रही है कि  उसके ससुराल वालों पर कोई प्रशासनिक कार्रवाई नहीं होनी चाहिए वो अब अपने प्रेमी के साथ हंसी खुशी से हैं।

दरअसल वायरल वीडियो दिख रहें प्रेमी जोड़े जिले के योगापट्टी प्रखंड के रहने वाले हैं। वायरल वीडियो में प्रेमिका ने अपना नाम आरती कुमारी बता रही है। आरती ने वीडियो के साथ अपना आधार कार्ड भी जारी किया है जिसमें उसका उम्र 19 वर्ष है। वीडियो में आरती बता रही है कि वह योगापट्टी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव के रहने वाली है।  

एक साल पुराना प्रेम, तीन पहले भागकर की शादी

वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक योगापट्टी थाना क्षेत्र के बलवा गांव निवासी प्रमोद राम के 19 वर्षीय पुत्री आरती नवलपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत ढाबा भवानीपुर गांव निवासी महेंद्र राम के 24 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार के साथ करीब एक साल से प्यार करती थी। जिसका विरोध हमेशा आरती के घरवाले करते थे। जिससे नाराज होकर आरती ने तीन रोज पहले घर से भागकर दीपू के साथ शादी कर ली है। 

पुलिस ने कहा- नहीं हुई कोई  मांग

अब वीडियो जारी कर प्रशासन से ससुराल वालों पर कोई कार्रवाई नहीं करने का गुहार लगाई है। वहीं जब इस संबंध में योगापट्टी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस तरह का मामला उनके पास अब तक नहीं आया है।

Suggested News