बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साहिबगंज दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन समय बदला, 25 दिसम्बर से नए टाइम पर चलेगी, अब पटना पहुंचना होगा आसान

साहिबगंज दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन समय बदला, 25 दिसम्बर से नए टाइम पर चलेगी, अब पटना पहुंचना होगा आसान

पटना। यात्री सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेलवे में 13235 साहिबगंज दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन समय पटना और दानापुर के बीच बदल दिया है। इसके तहत साहिबगंज दानापुर एक्सप्रेस के पटना पहुंचने का नया समय अब रात 10:00 बजे निर्धारित किया गया है। 

अब तक यह ट्रेन प्रतिदिन रात्रि 10:30 बजे पटना पहुंचती थी। ट्रेन के परिचालन समय में हुआ यह बदलाव 25 दिसंबर 2023 से प्रभावी होगा। समय बदलने से साहिबगंज, भागलपुर, जमालपुर, कजरा, अभयपुर, बड़हिया, मोकामा स्टेशन से बड़ी संख्या में यात्री देर शाम पटना आने के लिए इस ट्रेन का उपयोग करते हैं। लेकिन अब तक ट्रेन का समय पटना में रात 10:30 बजे होने से इसे पटना सिटी और पटना के बीच कई बार काफी समय रुक जाता था और वहां से हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस को पास कराया जाता था। इस वजह से यात्रियों को पटना और दानापुर पहुंचने में एक से डेढ़ घंटे का इंतजार करना पड़ता था।

अब नई समय सारणी के अनुसार साहिबगंज पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस रात 10:00 बजे पटना पहुंचेगी और 10:05 बजे पटना से खुलेगी। दानापुर पहुंचने के नया समय रात 11:00 बजे निर्धारित किया गया है। साहिबगंज से पटना के बीच में शेष स्टेशनों पर इसके परिचालन समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Suggested News