बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में ऑपरेशन मुस्कान से 39 लोगों के चेहरे पर लौटी ख़ुशी, पुलिस ने लौटाए गुम हुए मोबाइल

पूर्णिया में ऑपरेशन मुस्कान से 39 लोगों के चेहरे पर लौटी ख़ुशी, पुलिस ने लौटाए गुम हुए मोबाइल

PURNEA : पूर्णिया पुलिस द्वारा ऑपरेशन मुस्कान के तहत खोए हुए 39 मोबाइल को मोबाइल धारकों को सौंपा गया। आपको बता दे की पुलिस अधीक्षक पूर्णिया द्वारा ऑपरेशन मुस्कान के तहत नए साल के अवसर पर पूर्णिया जिले के आम जनों के खोए हुए 39 मोबाइल, जिसकी कीमत लगभग 6 लाख 80 हजार है। सभी बरामद मोबाइलों को मोबाइल धारकों के बीच वितरण किया गया। 

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने बताया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत अभी तक में मोबाइल धारकों के बीच 281 मोबाइल का वितरण किया गया। वही मोबाइल लेने आएं मोबाइल धारकों ने अपनी खुशी का इजहार किया और पूर्णिया प्रशासन की प्रशंसा की।

मोबाइल धारकों ने बताया कि करीब एक से दो महीने पहले खोए हुए मोबाइल का बरामद कर लेना बहुत ही सराहनीय काम है। वही मोबाइल धारकों ने  जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान कार्यक्रम की प्रशंसा की। 

अगर आपकी भी मोबाइल कहीं गुम हो जाता है या चोरी हो जाता है तो आप तुरंत अपने नजदीकी थाने में सनहा दर्ज करवाएं। ताकि पुलिस प्रशासन मोबाइल की खोजबीन करने में जुट जाएं। अपने अपने मोबाइल लेने के लिए आए सभी मोबाइल धारक इस खुशी को नए साल के रूप में अपनी खुशी का इजहार कर रहे है। 

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News