बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया में ऑपरेशन मुस्कान से 52 लोगों के चेहरे पर दिखी ख़ुशी, पुलिस ने वापस लौटाए चोरी और गुम हुए मोबाइल

अररिया में ऑपरेशन मुस्कान से 52 लोगों के चेहरे पर दिखी ख़ुशी, पुलिस ने वापस लौटाए चोरी और गुम हुए मोबाइल

ARARIA : अररिया जिला पुलिस की ओर से शनिवार को जिले में 52 लोगों को उनका खोया या चोरी हुआ मोबाइल लौटाया गया। ऑपरेशन मुस्कान के तहत एसपी अमित रंजन ने अपने कार्यालय कक्ष में सभी मोबाइल धारकों को उनका चोरी हुआ या खोया हुआ मोबाइल लौटाया। जिसे पाकर मोबाइल मालिकों के चेहरे पर सचमुच मुस्कान लौट आई और सबों ने गुम हुए मोबाइल को लेकर एसपी समेत जिला पुलिस टीम को धन्यवाद दिया। 

मौके पर अररिया एसपी अमित रंजन ने कहा कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत 52 लोगों को खोया या चोरी हुआ मोबाइल सौंपा गया है। मोबाइल मालिकों ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी का मामला दर्ज कराया था।जिसके तहत पुलिस की तकनीकी टीम के साथ डीआईयू की टीम ने लगातार तकनीकी मदद से इन गुम मोबाइल को बरामद किया। 

एसपी ने बताया कि ऑपरेशन मुस्कान के तहत जिले में एक अलग रिकवरी टीम का भी गठन किया गया है,जो गुम या चोरी हुए मोबाइल की बरामदगी की दिशा में प्रयत्नशील रहती है। गुम मोबाइल को पाकर ओमप्रकाश कुमार, गुलशन प्रसाद, राजीव कुमार,अर्चना देवी,गुलशन कुमार,महेश कुमार,चंदन कुमार आदि ने एसपी समेत जिला पुलिस टीम के प्रति आभार प्रकट किया। इनलोगो ने बताया कि मोबाइल गुम होने के बाद फिर से मिलने की अपेक्षा नहीं रखी थी,लेकिन पुलिस ने इसे बरामद कर खुशियों की सौगात दी है।

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट

Editor's Picks