पाक पीएम के बयान के बहाने पीएम मोदी पर विपक्ष का हमला, कांग्रेस ने कहा-इमरान और मोदी में हो गया है गठबंधन, महबूबा ने भी ली चुटकी

पाक पीएम के बयान के बहाने पीएम मोदी पर विपक्ष का हमला, कांग्रेस ने कहा-इमरान और मोदी में हो गया है गठबंधन, महबूबा ने भी ली चुटकी

NEWS4NATION DESK : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि अगर बीजेपी जीतती है तो दोनों देशों के बीच शांति की अधिक संभावनाएं हैं। पाक पीएम के इस बयान को लेकर विपक्ष बीजेपी और पीएम मोदी पर हमलावर हो गई है। 

देश के विपक्षी पार्टी के नेताओं द्वारा इस बयान को लेकर पीएम मोदी पर हमला और तंज कसने का सिलसिला तेज हो गय़ा है। 

कांग्रेस ने इमरान के बयान पर पीएम मोदी को घेरते हुए रणदीप सुरजेवाला ने भी बीजेपी और मोदी पर चुटकी ली और कहा कि पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर मोदी से गठबंधन कर लिया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा, "मोदी के लिए वोट पाकिस्तान के लिए वोट है। मोदीजी, पहले नवाज शरीफ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गयी है।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी चुप नहीं रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा है कि सभी भारतीयो को जानना चाहिए कि अगर मोदी चुनाव जीतते हैं तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।
 
 इधर पाक का राग अलापने वाली पीडीपी प्रमुख महबूबा ने भी इसपर चुटकी ली है। महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि 'भक्त' अपना सिर खुजलाएंगे और सोचेंगे कि उन्हें इमरान खान की तारीफ करनी चाहिए या नहीं।  वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि "मोदी साहब देश को बता रहे हैं कि केवल पाकिस्तान और उससे सहानुभुति रखने वाले चाहते हैं कि बीजेपी हार जाए। इमरान खान ने दूसरे कार्यकाल के लिए उनका समर्थन किया है।" अब ऐसे में उनकी क्या राय है।

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को कहा है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों में जीतती है तो यह शांति वार्ता के लिए अच्छा होगा। पाकिस्तानी पीएम ने विदेशी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगर दक्षिणपंथी पार्टी बीजेपी जीतती है तो कश्मीर में किसी तरह के समझौते के आसार हो सकते हैं।

इमरान ने कहा कि इन चुनावों में अगर भारत में विपक्षी पार्टी कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सत्ता में आती है तो वह पाकिस्तान के साथ समझौता करने से भी पीछे हट सकती है। 

Find Us on Facebook

Trending News