बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय पहुंचे विप में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी, कहा "जो राम को लाएं हैं,हम उनको लायेंगे, भारत में फिर से भगवा लहरायेंगे"

बेगूसराय पहुंचे विप में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी, कहा "जो राम को लाएं हैं,हम उनको लायेंगे, भारत में फिर से भगवा लहरायेंगे"

BEGUSARAI : बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी अपने एकदिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उसके उपरांत जिला अतिथि गृह में आयोजित प्रेस वार्ता को हरि सहनी ने संबोधित किया। हरि सहनी ने भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि भाजपा ने मुझे नेता प्रतिपक्ष बनाकर पूरे सहनी समाज को सम्मान देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें हर जाति के लोगों को उचित सम्मान दिया जाता है। हरि सहनी ने I.N.D.I.A. गठबंधन पर गाने के माध्यम से हमला बोला है। सनातन धर्म के विरोध पर पूछे गए सवाल पर गाना गाकर हरि सहनी ने मीडिया के सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि "जो राम को लाएं हैं,हम उनको लायेंगे...भारत में फिर से भगवा लहरायेंगे"... गाने के बाद हरि सहनी ने कहा कि भगवा का अर्थ भाजपा से नहीं बल्कि सनातन धर्म से है और सनातन की रक्षा करना इसलिए जरूरी है कि सभी धर्मों की रक्षा हो। 



प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने एक बार फिर इंडिया गठबंधन पर चोट करते हुए कहा कि आज वह अपना नाम बदलकर कुछ रख लें। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री विदेश दौरे में भी गए हैं तो अधिकांश जगहों पर उन्होंने भारत के नाम से ही देश को संबोधित किया है। लेकिन आज विपक्ष के लोग इंडिया गठबंधन नाम रखकर जनता को बड़गलाने की कोशिश कर रहे हैं।



हरि सहनी ने आगे कहा कि भारत ऋषि मुनियों का देश रहा है और ऋषि मुनियों के द्वारा ही दिया गया नाम भारत है। दूसरी ओर उन्होंने सनातन धर्म का समर्थन करते हुए कहा कि सनातन सभी धर्म की केंद्र बिंदू है और सनातन सिर्फ धर्म ही नहीं बल्कि हमारा आदर्श भी है। आज विदेश में रहने वाले भारतीय भी जो सनातनी हैं वे तमाम पूजा पाठ करते हैं लेकिन आज विरोधियों के द्वारा भारतवर्ष में ही सनातनियों को भड़काया जा रहा है। 



प्रेस वार्ता से पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा ने नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी के आगमन पर भाजपा बेगूसराय की ओर से अंग वस्त्र एवं बुके प्रदान कर उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा की हरी सहनी जैसे समर्पित कार्यकर्ता को पार्टी ने एक उचित सम्मान दिया है। हरि सहनी के मनोनित होने से सहनी समाज सहित सभी  समाजों में खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी  है जो सभी जाति व समुदाय को साथ लेकर चलने का काम करती है व अपने कार्यकर्ताओं को हमेशा उचित सम्मान देती है। जिसकी वजह से आम जनता में भाजपा के प्रति लोंगो का विश्वास काफी ज्यादा बढ़ा है। 



प्रेस वार्ता में राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ,विधायक सुरेंद्र मेहता ,विधान पार्षद सर्वेश कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ,सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ,पूर्व जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ,लोकसभा संयोजक कृष्ण मोहन पप्पू ,क्षेत्रीय प्रभारी राजेंद्र राजन,जिला महामंत्री राम प्रवेश सहनी ,कुंदन भारती ,राकेश पांडे ,जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह ,जिला प्रवक्ता शुभम कुमार ,अमित कुमार, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन सिंह, दीपक पोद्दार , माखन कुमार, रवि राज गुप्ता,सीताराम , राधेश्याम कुणाल सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।



बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News