बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, दो प्रेमियों के साथ मिल कर पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार

अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, दो प्रेमियों के साथ मिल कर पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार

नवादा पुलिस ने हत्या का मामला का एक बड़ा खुलासा किया है जहां पत्नी ने अपने ही पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवा दी थी.  पूरा मामला रोह थाना पुलिस को मृतक की पत्नी  सरिता देवी के द्वारा सूचित किया गया था कि इनके पति सुनील रजक 9 मार्च से लापता है.  पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अनैला गांव के झाडीनुमा नहर में सिर दोनों हाथ, दोनों पैर कटा हुआ शव बोरा में बंधा हुआ बरामद किया गया.  इसके बाद मृतक की पत्नी सरिता देवी के फर्दव्यान के आधार पर रोह थाना  में 12 मार्च को एफआईआर दर्ज कर ली गई थी.

 अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज कराया गया था. डीएसपी सनोज कुमार ने उद्भेदन करते हुए यह बात सामने आया कि मृतक सुनील रजक की पत्नी सरिता देवी का प्रेम प्रसंग रोह बाजार स्थित रजनीश विश्वकर्मा और मुम्बई में रहने वाले सुजीत सिंह से है. रजनीश विश्वकर्मा और सुजीत सिंह दोनों पहले मुम्बई साथ काम किये थे और अच्छे दोस्त भी है.  दोनों का अवैध सम्बंध मृतक की पत्नी सरिता देवी से था.

 दोनों के अवैध सम्बंध के बारे में जब मृतक को पता चला तो दोनों पति-पत्नी में झगड़ा झंझट होने लगा. बाद में मृतक की पत्नी अपने पति को मुम्बई जाकर रहने के लिए बोलने लगी. इस बात का विरोध मृतक द्वारा किया जाने लगा. 

इसके बाद मृतक की पत्नी सरिता देवी अपने दोनों प्रेमी रजनीश विश्वकर्मा एवं सुजीत सिंह के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर रास्ते से हटाने का साजिश रचने लगी. इसी साजिश के तहत सुजीत सिंह मुम्बई से रोह नवादा आया और मौका पाकर अनैला ग्राम स्थित रजनीश विश्वकर्मा के बेल्डिंग दूकान में ले जाकर रजनीश विश्वकर्मा एवं सुजीत सिंह द्वारा सुनील रजक की हत्या गला काटकर कर दिया गया.

 इसके अगले दिन इन दोनों द्वारा शव का दोनों हाथ एवं दोनों पैर काटकर अगल-अलग करके अलग-अलग बोरा में बांधकर अनैला से सुन्दरा जानेवाली रास्ता के बगल स्थित झाड़ीनुमा नहर मे रात को फेंक दिया गया.  जिस बात की जानकारी मृतक की पत्नी को भी थी.

 जब अभियुक्त सुजीत सिंह मृतक की पत्नी के कहने पर मुम्बई रवाना हो जाने के उपरान्त अगले दिन मृतक की पत्नी सरिता देवी द्वारा थाना आकर अपने पति के गायब होने की बात बतायी गयी. इसके बाद तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर घटना का उद्भेदन कर मुम्बई में रह रहे सुजीत सिंह को नवादा पुलिस द्वारा मुम्बई से गिरफ्तार कर नवादा लाया गया.

समजीत सिंह ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. इसके बाद इनके अन्य दोनों सहयोगी मृतक की पत्नी सरिता देवी एवं प्रेमी रजनीश विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी द्वारा अपना-अपना अपराध स्वीकार किया गया है.

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News