बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में दबंगों का तांडव, 25 लाख रंगदारी नहीं देने पर बालू घाट पर जमकर की गोलीबारी, मुंशी को पीटकर किया जख्मी

नवादा में दबंगों का तांडव, 25 लाख रंगदारी नहीं देने पर बालू घाट पर जमकर की गोलीबारी, मुंशी को पीटकर किया जख्मी

NAWADA: नवादा में बालू घाट पर अपराधियों ने जबरदस्त तांडव मचाया है। जहां 25 लाख की रंगदारी नहीं देने पर मुंशी के साथ मारपीट, तोड़फोड़ और फायरिंग करने का मामला सामने निकलकर आया हैं। इस पूरे मामला के बाद कादिरगंज थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

दरअसल, मामला जामुआंव पटवा सराय बालू घाट का है। मुंशी हैदर खान के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद मुंशी ने थाना में आवेदन देकर हमला करने वाले व्यक्ति भोलू यादव के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जाता है कि देवनपुरा गांव के रहने वाले भोलू यादव 8 से 10 की संख्या में अज्ञात लोगों के साथ आया और फिर बालू घाट पर जमकर तांडव मचाया हैं। 

पीड़ित ने बताया कि, 28 नवंबर को भी भोलू यादव घाट पर आकर 25 लाख रुपया प्रति माह रंगदारी मांगा था। और इसके बाद 29 नवंबर को फिर से रंगदारी नहीं देने पर खनन बंद करवा देने की धमकी दी थी और मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया था। वहीं आज 1 दिसंबर के दिन बालू घाट के पास पहुंचकर जेसीबी मशीन को तोड़फोड़ पोकलेन मशीन में भी तोड़फोड़ और कई अन्य सामान को तोड़फोड़ और फायरिंग करते हुए पूरे बालू पूरे बालू घाट पर दहशत बनाया गया है।

आरोपियों ने कहा कि पैसा नहीं देने पर यहां पर बालू उठाव नहीं किया जाएगा। मालूम हो कि भोलू यादव की दहशत के बाद तीन दिन तक बालू उठाव पूरी तरह बंद है। गोलीबारी की घटना के बाद पूरी तरह बालू उठाने का काम बंद हो गया है। अब खनन विभाग को भी खुलेआम चुनौती देकर बालू पर रोक लगाने का काम दबंग के द्वारा किया गया है। रंगदारी नहीं देने पर घटना को अंजाम देने की भी बात कही गई है। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी नीरज कुमार ने कहा कि आवेदन प्राप्त होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News