अपराधियों का तांडव : बंदूक की नोक पर बदमाशों ने लूटे बाइक और नकद

अपराधियों का तांडव : बंदूक की नोक पर बदमाशों ने लूटे बाइक और नकद

मसौढ़ी... मसौढ़ी में बाइक लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर सड़क लूटेरों ने बाइक सवार को अपना टारगेट बनाया है। बंदूक का भय दिखा पहले बाइक सवार युवकों को रुकवाया और फिर मार पीट कर बाइक अपने साथ लेकर आराम से घटना स्थल से फरार हो गए। जाते जाते लूटेरों ने युवकों के पास से 7000 रुपए भी लूट गए। ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाना क्षेत्र के बसौर भजौर खंधे की है, जहां बाइक सवार दो युवकों सनी कुमार और धंर्मेन्द्र कुमार (दोनों मसौढ़ी थाना क्षेत्र के थलपुरा निवासी) को सड़क लूटरों ने अपना टारगेट बनाया है। 

मिली जानकारी के अनुसार सनी कुमार और धर्मेंद्र कुमार दोनों बसौर भजौर होते हुए भगवानगंज से मसौढ़ी आ रहे थे। अभी वो बसौर भजौर के नजदीक पहुंचे ही थे कि चार की संख्या में सड़क लूटेरों ने पिस्तौल के दम पर पहले उनको रोका और फिर रुकने के बाद दोनों के साथ मार पीट किया। इसके बाद बाइक और पैसा लूट कर आराम से घटना स्थल से फरार हो गए। 

इस घटना में अपराधियों द्वारा मार पीट किये जाने के कारण धंर्मेन्द्र कुमार का हाथ भी टूट गया है। घटना के बाद इलाज करवाने के बाद आज दोनों युवकों द्वारा भगवानगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। प्राथिमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि भगवानगंज थाना क्षेत्र में बीते एक सप्ताह में बाइक लूट की ये दूसरी घटना हैं।


Find Us on Facebook

Trending News