बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर गोलियों से भूना

पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर  गोलियों से भूना

पटना- राजधानी में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है ।अपराधी आए दिन हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहे हैं ।बिहार सहित राजधानी पटना की अगर बात करें तो आए दिन अपराधियों का तांडव जारी है और हत्याओं का दौर भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।अभी एक दिन पहले एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. इसका मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि 7 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को दिनदहाड़े एक कारोबारी को बीच सड़क पर गोलियों से भून दिया, जिसकी वजह से कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई. 

पटना के बेऊर थाना क्षेत्र का है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी सतेन्द्र सिंह पर ताबड़तोड़ 5 से 6 गोलियां दागी है। बताया जा रहा है कि अपराधी एक बाइक पर सवार होके तीन की संख्या में आए थे ।वहीं जमीन कारोबारी गुरुवार की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए बेऊर थाना क्षेत्र के बेतौदा रोड में वॉक के लिए 42 वर्षीय सतेंद्र सिंह निकला था जिस दौरान घात लगाए अपराधियों ने उसे पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी।

 मिली जानकारी के अनुसार घायल जमीन कारोबारी को पटना के पारस अस्पताल में  पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने जमीन कारोबारी को मृत घोषित कर दिया है ।फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।





Suggested News