पटना में चोरों का तांडव, अकेली रह रही महिला के घर में घुसकर की लाखों की चोरी

पटना में चोरों का तांडव, अकेली रह रही महिला के घर में घुसकर की लाखों की चोरी

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में चोरों का तांडव जारी है। एक बार फिर चोरों ने अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के चनाकी गांव में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।चोरों ने महिला के घर में घुस उसके गोदरेज में रखे कीमती आभूषण की चोरी कर ली और बड़े ही आराम से मौके से फरार हो गए। पूरे मामले में पीड़ित रिंकू देवी ने बताया कि वह अपने घर के बगल में ही कुछ लोगों का शोर सुन घर में ताला लगा कर गई थी। गांव में किसी के घर में भूत होने की सूचना पर हल्ला हंगामा चल रहा था। जिसको देखने के लिए मैं भी वहां चली गई थी। 

जब मैं वहां से लौटी तो मैंने अपने घर के अंदर देखा कि सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। जब मैंने अपने कमरे में देखा तो पाया कि मेरा गोदरेज खुला हुआ है।मुझे समझते देर न लगी कि मेरे घर में चोरी हुई है। जब मैंने अपने गोदरेज के अंदर देखा तो उसमें रखे मेरे कीमती आभूषण गायब थे। 

आभूषण गायब होने से महिला जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगी जिसके बाद आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और पूरे मामले की जानकारी धनरूआ पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची धनरूआ पुलिस महिला की शिकायत पर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित महिला चनाकी गांव के गणेश शर्मा की पत्नी है। गणेश शर्मा पटना में ही कंडक्टर का काम करते हैं और अपने बच्चों की बेहतर पढ़ाई के लिए अपने बच्चों को लेकर पटना में ही रहते हैं।गांव पर उनकी पत्नी रिंकू देवी अकेले ही रहती है। पूरे मामले में धनरूआ थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को महिला की शिकायत पर हम पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं।जल्दी मामला से पर्दा उठ जाएगा।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News