बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुख्तार अंसारी के जनाजे की नमाज में शामिल हुआ बाहुबली पूर्व सांसद मरहूम शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा, अब कालीबाग कब्रिस्तान में दफन होगा माफिया

मुख्तार अंसारी के जनाजे की नमाज में शामिल हुआ बाहुबली पूर्व सांसद मरहूम शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा, अब कालीबाग कब्रिस्तान में दफन होगा माफिया

गाजीपुर- माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी के जनाजे की नमाज खत्म हो गई है.मुख्तार अंसारी के जनाजे में भारी भीड़ उमड़ी . जनाजे की नमाज के दौरान मुख्तार समर्थक कालीबाग कब्रिस्तान के भीतर प्रवेश करने की कोशिश करते दिखे. जनाजे की नमाज के दौरान सिवान के पूर्व सांसद बाहुबली मरहूम शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब भी मौजूद रहा.  कब्रिस्तान के भीतर मुख्तार के परिजनों और करीबियों के जाने की ही अनुमति थी. 

मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने के लिए भरी भीड़ इकठ्ठा हुई . मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने के लिए बाहुबली पूर्व सांसद मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा शहाब भी गाजीपुर पहुंचा. ओसामा, जनाजे की नमाज में शामिल होने के लिए मुख्तार अंसारी के मोहम्मदाबाद स्थित घर पहुंचा.

कोरोना काल में शहाबुद्दीन की मौत दिल्ली में अस्पताल में हो गई थी. वहीं लोकसभा चुनाव 2024 में मरहुम शहाबुद्दीन की बीबी हेना शहाब भी प्रत्याीशी होंगीं. ऐसे में आसामा का मुख्तार के परिवार को साथ मिला है. बता दें आसामा पर भी बिहार में केस दर्ज है. हाल हीं में वे जेल से छुटे हैं.

मुख्तार अंसारी के जनाजे को कब्रिस्तान में ले जाए जाने के दौरान गेट खुलते ही समर्थकों ने भीतर घुसने की कोशिश की. पुलिस के घेरे को तोड़ते हुए मुख्तार समर्थक भीतर घुस गए. वे मुख्तार को दफनाने के लिए खोदे गए कब्र की तरफ दौड़ लगाते दिखे.

मुख्तार अंसारी को दफनाने के लिए जनाजे की नमाज के बाद ताबूत को कब्रिस्तान के भीतर ले जाया गया. भारी भीड़ के कारण मुख्तार के पार्थिव शरीर को कब्रिस्तान में ले जाने में दिक्कत होने लगी. लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए उमर अंसारी ने माइक संभाली. लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. इसके बाद कब्रिस्तान में मुख्तार के शव को प्रवेश कराया गया.

बता दें माफिया मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में हार्ट अटैक से मौत के बाद मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया गया शव को मॉर्च्युरी में रखा गया था. कानूनी प्रक्रिया के बाद मुख्तार के शव को उनके परिजनों को सौंपा गया. इसके बाद शाम 4:45 बजे शव को गाजीपुर के लिए रवाना किया गया. 26 गाड़ियों के काफिले के साथ मुख्तार का शव गाजीपुर रवाना हुआ. गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि शनिवार सुबह नमाज के बाद मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

Suggested News