बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओटीटी की सबसे सफल वेब सीरीज 'पंचायत' का साउथ की दो भाषाओं में बनेगा रिमेक, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

ओटीटी की सबसे सफल वेब सीरीज 'पंचायत' का साउथ की दो भाषाओं में बनेगा रिमेक, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

DESK : ओटीटी की सबसे सफल वेब सीरीज में शामिल पंचायत के दर्शकों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पंचायत को साउथ की भाषाओं में रिमेक बनाया जाएगा। मेकर्स ने इसको लेकर बड़ी तैयारी कर ली है। 

वेब सीरीज को लेकर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने बताया है कि Panchayat 3 का इंतजार दर्शकों को बहुत ही ज्यादा बेसब्री से है। दर्शक पंचायत 3 की कहानी जानने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं। पंचायत 3 को कब तक रिलीज किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन रिलीज डेट से पहले एक बड़ी ही खुशखबरी सामने आ रही है। ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन इसी साल ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाल मचाने वाला है।

इन दो भाषाओं में बनेगा रीमेक

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने लिखा है , ‘पंचायत का अब तमिल और तेलुगू में रीमेक बनने जा रहा है। टीवीएफ, जो सबसे बड़े कंटेंट क्रिएटर्स में से एक है, वे बाधाओं और सीमाओं को तोड़ने में सक्षम हो गया हैं।’ तरण आदर्श ने ये भी बताया कि अभी तक टीवीएफ फ्लेम्स, परमानेंट रूममेट्स और हॉस्टल डेज के तमिल और तेलुगू में रीमेक बना चुका है। 

दर्शकों को है पंचायत 3 का इंतजार 

बता दें पंचायत वेब सीरीज के तीसरे पार्ट का दर्शकों को दो साल से इंतजार है। अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे चर्चित और लोकप्रिय वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 में इस बार भी जितेंद्र कुमार प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। पंचायत की कहानी अभिषेक त्रिपाठी नाम के इर्द-गिर्द घूमती है। वह एक इंजीनियर है, लेकिन उन्हें अपनी मनपसंद नौकरी नहीं मिल पाती है। एक ग्राम पंचायत में सचिव के पद पर उन्हें नौकरी मिल जाती है। फुलेरा गांव में आये दिन सचिव जी को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। सीजन 3 में नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

आईएमडीबी पर मिली 8 से ज्यादा रेटिंग

‘पंचायत 1’ को आईएमडीबी पर 8.9 और ‘पंचायत 2’ को 9.6 रेटिंग मिली है। इस वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार के अलावा रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सांविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता रजवार हैं। इसमें एक ऐसे इंजीनियर ग्रेजुएट की कहानी दिखाई गई है जिसे उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव (काल्पनिक गांव) में पंचायत सचिव की नौकरी मिलती है और वह हर समय बेहतर नौकरी की तलाश करता रहता है।


Suggested News