बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले दोस्त की बीवी अब दोस्त की बेटी यह कैसी दोस्ती......

पहले दोस्त की बीवी अब दोस्त की बेटी यह कैसी दोस्ती......

मुजफ्फरपुर.... खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है जहां एक व्‍यक्‍त‍ि पहले दोस्‍त की पत्‍नी को भगा ले गया और अब वह उसकी बेटी के साथ गंदा काम करना चाहता है. बता दें वह चौथी कक्षा की छात्रा है बच्ची के पिता ने पत्नी के प्रेमी पूर्वी चंपारण के पूरन छपरा निवासी रंजीत कुमार को आरोपित करते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामला संज्ञान में आने के बाद महिला थानाध्यक्ष नीरू कुमारी ने सदर अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच करवाई, वहीं, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई. हालांकि वह अब फरार हो गया है. 

बच्ची के पिता ने बताया कि वे म्यूच्यूअल फंड निवेश कराने वाले एक फर्म में काम करते हैं. 2010 में उनकी शादी मोतीपुर की एक युवती से हुई थी. उससे उनकी दो संताने है. पीड़‍िता के पिता ने बताया कि आरोपित उसके गांव का ही रहने वाला है. दोनों लोगों ने साथ में ही शिक्षा विभाग में नौकरी के लिए आवेदन दिया था. इसी सिलसिले में आरोपित का उनके घर आना-जाना होने लगा.

इसी दौरान उसने च‍िकनी चुपड़ी बातें करके उसकी पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसा ल‍िया. जब उन्हें संदेह हुआ तो पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा. इसके बाद उनकी पत्‍नी दोनों बच्चों को लेकर घर छोड़ चली गई. गत साल सितंबर से ही वह दोनों बच्चों को लेकर अलग रहने लगी. वहीं पर आरोपित भी आता-जाता था. उनकी पत्नी एक निजी स्कूल में शिक्षक है. उसकी गैरमौजूदगी में आरोपित उनकी बेटी के साथ गलत करने का प्रयास करता था, फिर वो लड़की अपने पापा के पास गयी और अपनी आप बीती सुनाई.


Suggested News