बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सूरत से आयी दर्दनाक खबर, एक ही परिवार से सात लोगों ने की आत्महत्या, मरनेवालों में दंपती, उनके माता-पिता और तीन बच्चे शामिल

सूरत से आयी दर्दनाक खबर, एक ही परिवार से सात लोगों ने की आत्महत्या, मरनेवालों में दंपती, उनके माता-पिता और तीन बच्चे शामिल

DESK : गुजरात के सूरत से दर्दनाक खबर सामने आ रही है, जहां एक ही परिवार के सात लोगों ने सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली है। यह दिल दहलानेवाली घटना सूरत के अडाजण इलाके में हुई है। परिवार के सात लोगों के इस तरह से सामूहिक हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि पूरे परिवार ने आत्महत्या क्यों की थी।

मालूम हो कि यह घटना अडाजण पालनपुर पाटिया इलाके के सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई है।  पालनपुर पाटिया इलाके में सिद्धेश्वर अपार्टमेंट के सी-2 बिल्डिंग के जी-1 में रहने वाला मनीष सोलंकी एक बड़े फर्नीचर व्यवसाय से जुड़ा था। नजदीकी लोगों का कहना है कि मनीष सोलंकी काफी समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे, क्योंकि वह फर्नीचर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं और उनके पास बड़े ठेके हैं। उनके कुछ पैसे भी फंसे हुए हैं।

 ऐसे में मनीष सोलंकी ने परिवार में अपने माता-पिता, पत्नी और तीन बच्चों को जहर देने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।   बताया जा रहा है कि सभी ने सामूहिक रूप से जहर सेवन किया है।

आर्थिक तंगी भी बन रहा कारण
सोलंकी परिवार के सुसाइड के बाद परिजन भी पहुंच गए हैं, लेकिन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। वहीं एक ही परिवार के सात सदस्यों की आत्महत्या की सूचना आसपास के लोग भी दौड़ पड़े हैं। स्थानीय लोगों में यह भी चर्चा है कि मनीष भाई को लोगों से पैसे वापस लेने थे। वहीं कुछ स्थानीय लोग यह भी जानकारी दे रहे हैं कि लंबे समय से परिवार आर्थिक तंगी से परेशान था। इसी के बाद परिवार ने आत्महत्या की है।

कयास लगाए जा रहे थे कि शुक्रवार की आधी रात को परिवार ने सामूहिक आत्महत्या का प्लान बनाया होगा, जिसमें 6 लोगों ने जहर खाकर और एक ने फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या की होगी। लेकिन, पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें कहानी कुछ और ही बताई जा रही है।

Suggested News