बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक! पत्नी से हुए झगड़े का गुस्सा जुड़वा बच्चों पर उतारा, पटक-पटककर मार डाला

दर्दनाक!  पत्नी से हुए झगड़े का गुस्सा जुड़वा बच्चों पर उतारा, पटक-पटककर मार डाला

GAYA :  गया जिले के मगध मेडिकल थाना अंतर्गत मगध कॉलोनी रोड नंबर 5 में एक पिता ने अपने जुड़वां बच्चों को पटक कर मार डाला. घटना की जानकारी के बाद गुरुवार की सुबह को मगध मेडिकल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और मृत बच्चों के शव को बरामद कर मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया है. वहीं घटना के बाद आरोपी पिता देवेश शर्मा फरार हो गया है.

बताया गया कि देवेश शर्मा ऑटो चलाने का काम करता है. इस बीच बीती रात्रि को वह शराब के नशे में अपने घर में आया और अपनी पत्नी रानी देवी के साथ मारपीट की. पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद अपने दूधमुहे जुड़वा बच्चों को भी पटक-पटक कर हत्या कर दी. इस संबंध में फरार आरोपी पति देवेश शर्मा की पत्नी रानी देवी ने बताया कि बीती रात को शराब के नशे में उसके पति आए थे. उसके साथ पहले मारपीट की और फिर दोनों बच्चों को मार डाला. 

वही इस संबंध में विधि व्यवस्था डीएसपी मोहम्मद खुर्शीद आलम ने बताया कि जुड़वा बच्चों को एक पिता द्वारा पटक कर हत्या कर दिए जाने की घटना हुई है. इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है. आरोपित की तलाश की जा रही है

आमस में मां ने ली बेटे की जान

गया में ऐसी ही एक घटना आमस थाना क्षेत्र में हुई है। यहां एक मां अपने दो साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया गया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। बाद में मासूम के दादा-दादी की शिकायत पर आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Suggested News