सिपाही चालक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा, पटना में पकड़े गए 17 मुन्नाभाई, सभी को भेजा गया जेल

सिपाही चालक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा, पटना में पकड़े गए 17 मुन्नाभाई, सभी को भेजा गया जेल

PATNA : सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज राजधानी पटना के दो परीक्षा केन्द्रों पर 17 अभ्यर्थी गिरफ्तार किये गए है. पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के परीक्षा केंद्र से 16 तो कंकड़बाग़ थाना क्षेत्र के टीपीएस कॉलेज से एक अभ्यर्थी को गिरफ्तार किया गया है. बताते चलें की केन्द्रीय सिपाही चयन पर्षद की ओर से 1722 सिपाही चालक के लिए परीक्षा ली जा रही है. 

इसके लिए आज पटना के कई केन्द्रों पर सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक परीक्षा आयोजित की गयी थी. इस परीक्षा में सेंध लगाते हुए 17 अभ्यर्थियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इन अभ्यर्थियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. वहीँ दरभंगा में बिहार पुलिस चालक सिपाही भर्ती परीक्षा में नकल करते तीन परीक्षार्थी पकड़े गए हैं. परीक्षार्थी के पास से बुलूटूथ और हेडफोन बरामद किया गया है. पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

बताते चलें की इससे पहले भी सिपाही दक्षता परीक्षा में बड़े पैमाने पर फर्जीवाड़ा का मामला सामने आया था. अब तक करीब 300 से अधिक अभ्यर्थियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. कल यानि शनिवार को भी 13 अभ्यर्थियों को गिरफ्तार कर गर्दनीबाग के सुपुर्द कर दिया गया. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट...


 

Find Us on Facebook

Trending News