खगड़िया में बेटे के जन्मदिन पर पंचायत समिति सदस्य ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

खगड़िया में बेटे के जन्मदिन पर पंचायत समिति सदस्य ने किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

KHAGARIA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद राज्य में तस्कर जहाँ धडल्ले से शराब के अवैध कारोबार में जुटे हैं। वहीँ लोग शराब का सेवन करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। गंगा पंचायत में सामने आया है। जहाँ एक पंचायत समिति सदस्य अपने बेटे के जन्मदिन पर शराब की बोतल और तमंचे पर डिस्को कर रहे हैं।

 

वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की कैसे समारोह में शराब की बोतल के साथ पंचायत समिति सदस्य खुद एक हाथ में शराब की बोतल एक हाथ में देसी कट्टा लेकर किस तरह से डिस्को डांस कर रहे हैं। पंचायत समिति सदस्य शराब की नशे में खुलेआम शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं। 

इन सबके बीच वीडियो में तमंचे के साथ दिखने वाला शख्स गंगौर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य धीरज सिंह बताया जा रहा है। वहीं कई अन्य लोग भी इस वीडियो में शराब की बोतल सिर पर रखकर डांस करते नजर आ रहे हैं जो कि पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे लोग हथियार और शराब के साथ डांस कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि पंचायत समिति सदस्य धीरज सिंह के बेटे के जन्मदिन के मौके पर इस वीडियो को बनाया गया है। फिर इसे किसी ने वायरल कर दिया है।  मामले में गंगौर पुलिस ने बताया कि ऐसा अगर कोई वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है तो आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News