बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू में मची भगदड़, विधायक बीमा भारती ने दिया इस्तीफा, अब लोकसभा चुनाव में ठोकेंगी दावा, पप्पू यादव की बढ़ेगी टेंशन

जदयू में मची भगदड़, विधायक बीमा भारती ने दिया इस्तीफा, अब लोकसभा चुनाव में ठोकेंगी दावा, पप्पू यादव की बढ़ेगी टेंशन

PATNA : :लोकसभा चुनाव को लेकर जदयू में लगातार टूट हो रही है। पार्टी के कई पूर्व विधायक नीतीश कुमार का साथ छोड़ कर जा रहे हैं। वहीं अब खबर  सामने आ रही है कि पूर्णिया जिले के रुपौली से विधायक बीमा भारती ने भी इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना इस्तीफा जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को भेज दिया है। 

राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा

बताया जा रहा है कि बिहार में नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट के बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि वह जदयू को छोड़कर जा सकती है। वहीं लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद से ही राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी वह राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। उनके पूर्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है।

पूर्णिया में पहले से पप्पू यादव का नाम आगे

बता दें कि बीमा भारती से पहले पूर्णिया लोकसभा सीट से दो दिन पहले ही कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय करनेवाले पप्पू यादव के टिकट मिलने की चर्चा है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद चाहते हैं कि वह मधेपुरा से चुनाव लड़ें। ऐसे में पूर्णिया से पप्पू यादव चुनाव लड़ते हैं तो बीमा भारती को सुपौल से टिकट दिया जा सकता है। 

दरभंगा के दो पूर्व विधायकों ने भी दिया इस्तीफा

बता दें आज ही जदयू के दो पूर्व विधायकों ने भी जदयू से इस्तीफा दे दिया है। दोनों विधायक दरभंगा जिले से आते हैं। जिन दो पूर्व विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा की है। उसमें जाले के पूर्व विधायक रामनिवास प्रसाद और केवटी से पूर्व विधायक डा. फराज फातमी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पूर्व में भी राजद के टिकट पर विधायक बने थे। अब उन्होंने पुनः घर वापसी का फैसला लिया है।

Suggested News