शिक्षा-स्वास्थ्य एवं ऑटोमोबाईल्स के क्षेत्र के कदम रखेगा पेनोरमा ग्रुप, संस्थान के पांचवें स्थापना दिवस पर की गई घोषणा

शिक्षा-स्वास्थ्य एवं ऑटोमोबाईल्स के क्षेत्र के कदम रखेगा पेनोरमा ग्रुप, संस्थान के पांचवें स्थापना दिवस पर की गई घोषणा

PURNIA : बुधवार को पूर्णिया के बायपास रोड स्थित e homes Panorama में सीमांचल इंफ्राटेक प्रा. लिमिटेड(पनोरमा ग्रुप) का पांचवा स्थापना दिवस काफी धूमधाम से मनाया गया। जिसमें पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल के विभिन्न इलाके से लगभग हजारो लोगो ने भाग लिया। इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा, नंदन झा के अलावे पूर्णिया के वरिष्ठ साहित्यकार श्री भोलानाथ आलोक,सदर विधायक श्री विजय खेमका,शंकर झा (बाबा)पूर्णिया के प्रसिद्ध शिक्षाविद् श्री गौतम सिन्हा ने दीप प्रवज्जवलित कर कार्यक्रम को प्रारम्भ  किया एवं पनोरमा ग्रुप के निदेशक श्री संजीव मिश्रा की प्यारी बेटी ईशा पीहू ने केक काटकर पनोरमा ग्रुप का पांचवी वार्षिकोत्सव मनायी। वही  संजीव मिश्रा ने सभी अतिथियों को शाॅल व बुके देकर सम्मानित किया।

इस दौरान उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहां की पनोरमा ग्रुप के सभी प्रौजेक्ट की सफलता पूर्णिया व कोशी-सीमांचल के लोगो का दिया हुआ प्यार व आशीर्वाद हैं की पनोरमा ग्रुप पिछले 01 सितम्बर 2016 से रियल स्टेट के सेक्टर में पूर्णिया से अपनी कार्य की शुरूआत कर पूर्णिया एवं कोशी-सीमांचल के लोगो को उनके बजट अनुसार आशियाना देने का काम कर रहा हैं एवं सभी लोगो के विश्वास पर खड़ा उतरा हैं, पनोरमा ग्रुप अब शिक्षा-स्वास्थ्य एवं ऑटोमोबाईल्स के क्षेत्र में भी अपना कार्य करने का संकल्प लिया हैं जिसके लिए पनोरमा परिवार लगातार प्रयासरत भी हैं। उन्होने जानाकरी देते हुए बताया की आने वाले दिनों में पनोरमा ग्रुप पूर्णिया में ही बिहार का सबसे पहला अल्ट्रा लग्जरी प्रौजेक्ट e homes Panorama का निर्माण करने जा रही हैं जिसमें सबकुछ पूर्णरूप से स्वचलित(automatic)तरीके से संचालित होगा।


पूर्णिया जैसे शहर में पनोरमा ग्रुप का होना काफी सोभाग्य की बात हैं.- भोलानाथ आलोक

वही वरिष्ठ साहित्यकार श्री भोलानाथ आलोक ने भी कहा की पूर्णिया जैसे शहर में पनोरमा ग्रुप ने जिस तरह से पिछले पांच साल में सभी तबके के लोगो को सीमित संसाधन रहने के बावजूद उनके बजट अनुसार घर देकर लोगो के विश्वास को कायम रखा हैं,यह हकीकत में पनोरमा का बहुत ही सराहनीय प्रयास हैं।

बिहार-बंगाल के विभिन्न जगहों से आये कलाकारों ने किया सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश

वही बिहार व बंगाल के विभिन्न हिस्सो से आये कलाकार ने एक से बढ़कर एक संगीत पेश कर कार्यक्रम में समा बांधे रखा। पनोरमा स्टार सीजन 02 की विजेता रह चुकी श्वेता राय ने भी  एक के बाद एक गाने गाकर दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया। वही मंच उद्घोषक रेजा फैजी ने भी वालीवुड के एक से बढ़कर एक अभिनेताओ का हु-बहू आवाज निकालकर लोगो को हंसने पर मजबूर कर दिया।

कार्यक्रम में यें सभी लोग रहें शामिल

पनोरमा ग्रुप के स्थापना दिवस समारोह में मुख्य रूप से पूर्णिया के वरिष्ठ साहित्यकार श्री भोलानाथ आलोक,सदर विधायक श्री विजय खेमका,शंकर झा(बाबा),कोशी आलोक प्रोडक्शन के सुनील सुमन,ब्राईट केरियर के निदेशक श्री गौतम सिन्हा,विशेष वर्मा,डाॅ मुकेश कुमार,सुदर्शन दा,जैनेन्द्र  झा,अखलेश झा,सुमन सिंह,अनुराग भट्ठ,शिवानंद पाठक,मिथिलेश राय,गोपाल सिंह,अरूण झा,अजय भगत,दिलीप,चंदन,रौशन पाठक,पूजा,प्रिति,मितू,नेहा एवं पनोरमा ग्रुप के सभी टीम के साथ-साथ अन्य लोग मौजूद थें।

Find Us on Facebook

Trending News