बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सभी राजनीतिक पार्टियों से कटोरा में लेकर टिकट की भीख मांग रहे थे पप्पू, भाजपा के नीरज बबलू का बड़ा बयान, तेजस्वी को भी लताड़ दिया...

सभी राजनीतिक पार्टियों से कटोरा में लेकर टिकट की भीख मांग रहे थे पप्पू, भाजपा के नीरज बबलू का बड़ा बयान, तेजस्वी को भी लताड़ दिया...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण में कम मतदान होने के कारण सभी पार्टियों ने और जोरो शोरो से चुनावी प्रचार करना शुरू कर दिया है। सभी नेता जनता से अधिक से अधिक वोट देने की अपील कर रहे हैं। वहीं बिहार के चार सीटों के साथ साथ देश के102 सीटों पर पहले चरण का मतदान हो खत्म हो गया है। वहीं पहले चरण के मतदान खत्म होने के बाद पक्ष विपक्ष अपने अपने दावा कर रहे हैं। बिहार में एक ओर जहां बीजेपी 40 की 40 सीट जितने की दावा कर रही है तो वहीं राजद का कहना है कि इस बार बिहार में उन्हें ज्यादा सीट मिलेगी। 

फेंकते रहते हैं तेजस्वी यादव 

जिसे लेकर बिहार सरकार के मंत्री नीरज सिंह बबलू ने विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, विपक्ष को फेंकते रहने की आदत है। जिस तरह से वोटिंग का ट्रेंड है और जैसे एनडीए के समर्थकों ने उत्साह के साथ वोट दिया है। एक भी सीट विपक्ष को नहीं मिलने जा रही है, 102 सीटों पर चुनाव हुआ है जिसमें से अधिकत्तर सीट एनडीए के खाते में आ रही है। उन्होंने कहा कि, बिहार के चारों की चारों सीट एनडीए के खाते में जा रही है, भारी मतों से हमलोग जीतने वाले हैं। पिछली बार महागठबंधन को एक सीट मिल गई थी इस बार वो भी नहीं मिलने वाला है।

विपक्ष की गठबंधन से नहीं पड़ता फर्क 

वहीं आज रांची में आज महागठबंधन की रैली होने वाली है। जिसको लेकर नीरज बबलू ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि, कहीं भी रैली कर लें, कोई भी गठबंधन बना लें, दूसरे देशों से भी गठबंधन कर लें लेकिन कहीं कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पूरे देश में पीएम मोदी की हवा चल रही है। मोदी ही चलेगा। देश की जनता विकास के लिए पीएम मोदी पर भरोसा कर रही है। विपक्ष की रैलियों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

हाथ में कटोरा लेकर भीख मांग रहे थे पप्पू 

मालूम हो कि, पप्पू यादव ने पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा था कि 2015 में पप्पू यादव ने कहा था कि, अगर लालू यादव के बेटे चुनाव जीते तो वह राजनीति से इस्तीफा दे देंगे। तो क्यों नहीं दिए। जिसको लेर नीरज बबलू ने तेजस्वी यादव का समर्थन करते हुए कहा कि, तेजस्वी यादव सही बोल रहे हैं। पॉलिटिशियन को अपनी बात पर अडिग रहना चाहिए। वहीं पप्पू यादव की बयान की बीजेपी और आरएसएस के लोग उनकी समर्थन कर रहे हैं को लेकर मंत्री ने कहा कि, पप्पू यादव का कहीं कोई समर्थन नहीं हैं। सभी पार्टी के दरवाजे पर कटोरा लेकर भीख मांगने गए थे। जमानत जब्त होना तय है। कहीं कोई समर्थन नहीं मिलने वाला है उनको।

Suggested News