पप्पू यादव ने बिहार के नेताओं पर पोर्न देखने का लगाया आरोप, बैन करने की मांग की

पप्पू यादव ने बिहार के नेताओं पर पोर्न देखने का लगाया आरोप, बैन करने की मांग की

पटना. बिहार में नीतीश के पीएम मैटेरियल पर एक बार फिर बहस छिड़ गयी है. अब जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताया है. उन्होंने कहा कि वह बिहार के इकलौता नेता हैं, जो पीएम मैटेरियल बन सकते हैं. वहीं इस दौरान पप्पू यादव ने बिहार के अधिकांश नेताओं पर पोर्न वीडियो देखने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बिहार के अधिकांश नेता पोर्न वीडियो देखते हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव की शादी को लेकर कहा कि इस जन्म में हम तेजस्वी को बधाई नहीं दे सकते.

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अबैध बालू खनन तेजी से हो रहा है. ब्रांडसन कंपनी ने सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं का पैसा लगा हुआ है. राजद के सबसे बड़े नेता का इस कम्पनी में हिस्सेदारी है. हाईकोर्ट ने ब्रांडसन पर 139 करोड़ का जुर्माना लगाया हैं.  अभी हाल में ही ब्रांडसन कम्पनी के एक मालिक के जन्मदिन में सत्तापक्ष के अधिकांश मंत्री शामिल हुए है. उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी ब्रांडसन से नजदीकी रखने वाले सभी नेताओं की सम्पति की जांच की मांग करती है.

वहीं पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार भविष्य में प्रधानमंत्री बन सकते हैं. लेकिन उनके मंत्री उस ब्लैकलिस्टेड कम्पनी के मालिक के साथ केक काटते हैं. बालू के खेल में शामिल पक्ष- विपक्ष के सभी नेताओं की सम्पति की जांच होनी चाहिए. माफियाओं के साथ केक काटने वालों से विकास की बात बेईमानी हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी एम एस पी कानून और विशेष राज्य के दर्जा के लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी.19 दिसम्बर को जाप के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. 27 दिसम्बर को विशेष राज्य की मांग को लेकर राज्यव्यापी चक्का जाम, 10 जनवरी को राज्यव्यापी रेल रोको कार्यक्रम, 16 जनवरी को बापू सभागार में राज्यव्यापी सम्मेलन, 23 मार्च को गांधी मैदान में रैली होगी. नहीं पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के अधिकांश नेता पोर्न देखते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News