पप्पू यादव ने शहीद पिंटू सिंह को दी श्रद्धांजलि, परिजन को दी 1 लाख रुपये की सहायता राशि

पप्पू यादव ने शहीद पिंटू सिंह को दी श्रद्धांजलि, परिजन को दी 1 लाख रुपये की सहायता राशि

BEGUSARAI : जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और सांसद पप्पू यादव ने बेगूसराय के शहीद जवान पिंटू सिंह की तस्वीर पर पुष्प चढ़ा कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। पप्पू यादव ने शहीद पिंटू सिंह के परिजनों से मिल कर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और एक लाख रुपये की मदद राशि भी दी। इस अवसर पर पप्पू यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह देश अपने वतन पर कुर्बान होने वाले वीर जवानों को याद रखेगा। उन्होंने कहा कि वे शहीद जवानों के परिजनों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे।

पप्पू यादव ने बेगूसराय के शहीद जवान पिंटू कुमार सिंह के अंतिम संस्कार में नीतीश सरकार के किसी मंत्री और नेता के न पहुंचने पर  सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर आलोचना की । नीतीश सरकार पर शहीदों की शहादत पर राजनीति करने का आरोप लगाया । पप्पू यादव शहीद जवान की मासूम बेटी पीहू से मिल भावुक हो गए। उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

इससे पहले शहीद पिंटू सिंह के घर श्रद्धांजलि देने के लिए पूर्व मंत्री जमशेद अशरफ ध्यान चक्की गांव पहुंचे। उन्होंने शहीद के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना प्रकट की। इस दौरान पूर्व मंत्री ने शहीद परिवार के एक बच्चे की पढ़ाई-लिखाई का पूरा जिम्मा उठाते हुए उसे नौकरी दिलाने का आश्वासन भी दिया है। 

साथ ही साथ जमशेद अशरफ ने यह वादा किया कि मैं ही नहीं हमारी पार्टी शहीद के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार है । इस दौरान जमशेद अशरफ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज विपक्ष सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रही है जबकि सबूत विपक्ष को ही देना चाहिए

Find Us on Facebook

Trending News