नालंदा में पप्पू यादव ने पुलिस-प्रशासन से की मांग, अवनीश के हत्यारे को जल्द करे गिरफ्तार

नालंदा में पप्पू यादव ने पुलिस-प्रशासन से की मांग, अवनीश के हत्यारे को जल्द करे गिरफ्तार

पटना. बिहार हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अपराध एक चुनौती है, जिसे खत्म करने के लिए राज्य की नई सरकार को संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में  कानून का राज स्थापित करने के लिए सरकार, अपराध और अपराधियों का नामोनिशान मिटाने की दिशा में आगे बढ़े, तभी प्रदेश के आम लोग सुरक्षित महसूस करेंगे।

पप्पू यादव ने ये बात आज नवादा के चण्डी थाना के अफ़ज़ल बिगहा गांव निवासी अवनीश कुमार (पिता बालबृंद प्रसाद) के परिजनों से मिलकर कही, जिनकी हत्या अपराधियों ने बीते दिनों की अगवा करने के बाद कर दी थी। जाप प्रमुख ने युवा अध्यक्ष राजू दानवीर के साथ मिलकर उनके परिजनों से मुलाकात की और उन्हें न्याय का भरोसा देते हुए कहा कि अगर प्रशासन सिर्फ शराब, बालू, जमीन में उलझी रहेगी तो,आम लोगों का क्या होगा?

पप्पू यादव ने इस मामले में डीएसपी साहब से बात की और उनसे एसआईटी जांच के लिए आग्रह किया। पप्पू यादव ने कहा कि अवनीश के मामले का उद्भेदन एक सप्ताह में हो और अपराधियों को सजा स्पीडी ट्रायल से हो। इसके लिए हम मुख्यमंत्री जी को पत्र भी लिखेंगे। उन्होंने कहा कि यह घटना वीभत्स है। ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाना जरूरी है, ना कि राजनीति करना।

इससे पहले पप्पू यादव आज बिहार शरीफ न्यायालय में आचार संहिता के मामले में मजिस्ट्रेट के समक्ष हाजिर हुए, जहां उन्हे बाइज्जत बरी किया गया। इसकी जानकारी युवा प्रदेश राजू दानवीर ने दी और कहा कि हम और हमारी पार्टी कोर्ट का सम्मान करते हैं। सच में देर हो सकती है, लेकिन सच पराजित नहीं होता है। यही वजह है कि आज माननीय न्यायालय ने जनता के सेवक पप्पू यादव जी को बरी कर दिया। इसके लिए न्यायालय का आभार।

दानवीर ने कहा कि जाप सुप्रीमो दिल्ली से सीधे नालंदा की भूमि पर आए, जहां उन्हें अफ़ज़ल बिगहा गांव निवासी अवनीश कुमार की हत्या की जानकारी मिली, तो हम वहां गए और पीड़ित परिजनों को न्याय के लिए भरोसा दिलाया। मौके पर जन अधिकार पार्टी और युवा परिषद के सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Find Us on Facebook

Trending News