बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सांसद बनते ही पप्पू यादव मुसीबतों में घिरे, रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

सांसद बनते ही पप्पू यादव मुसीबतों में घिरे, रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

PURNIA : तमाम बड़ी पार्टियों को पटखनी देते हुए पूर्णिया लोकसभा सीट जीतनेवाले पप्पू यादव बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं। उनके खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान रंगदारी मांगने  और जान से मारने की धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। खुद जिले के एसपी ने विज्ञप्ती जारी कर इसकी पुष्टि की है। पूर्णिया सांसद के खिलाफ यह प्राथमिकी मुफस्सिल थाने में दर्ज की गई है। 

पुलिस के अनुसार पूर्णिया के नए सांसद के खिलाफ यह प्राथमिकी एक फर्नीचर व्यवसायी की शिकायत पर की गई है। आरोप है कि तीन साल पहले 02.04.2021 को माननीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा 10 लाख रूपया रंगदारी टैक्स की मांगी की गई थी। वर्ष 2023 के दुर्गा पूजा के दौरान मोबाईल एवं वाटसएप काल पर 15 लाख रू०, दो सोफा सेट मांगने के साथ-साथ इनको धमकी व गाली गलौज दिया गया। 

लोकसभा चुनाव के दौरान मांगी एक करोड़ की रंगदारी

इसी तरह  लोकसभा चुनाव के दौरान भी माननीय सांसद राजीव रंजन उर्फ पप्पु यादव के खास अमित यादव के द्वारा दिनांक-05.04.2024 को मोबाइल पर करीब 10 से 15 कॉल करके अर्जुन भवन पूर्णिया, माननीय सांसद पप्पु यादव के आवास पर बुलाने एवं 25 लाख रू० रंगदारी की बात फर्नीचर व्यवसायी द्वारा आवेदन में उल्लेख किया गया है। इसके अतिरिक्त दिनांक-04.06.2024 को दुबारा फर्नीचर व्यवसायी के मोबाइल पर अमित यादव द्वारा धमकी दिया गया कि 05 साल पूर्णिया में ही रहना है और एक करोड़ रूपया नहीं देने पर पूर्णिया छोड़कर जाने की धमकी के साथ जान से मारने की भी धमकी दिया गया। ।

शिकायत के आधार पर सांसद पप्पु यादव एवं अमित यादव पर मुफस्सिल थाना कांड संख्या 93/2024 दिनांक 10.06.2024 धारा-385/504/506/34 भादवि दर्ज कर अग्रतर अनुसंधान किया जा रहा है।


Editor's Picks