बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता सुनील सिंह व प्रॉपर्टी डीलर अरुण पासवान के परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा हत्यारा को सजा दिलाकर ही दम लूंगा

जदयू नेता सुनील सिंह व प्रॉपर्टी डीलर अरुण पासवान के परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा हत्यारा को सजा दिलाकर ही दम लूंगा

GAYA : जन अधिकारी पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव आज गया पहुंचे। इस मौके पर पप्पू यादव ने कहा की जहां शांति व ज्ञान का संदेश दुनिया को दी जाती है। वहां अब अपराध का गढ़ बनt गया है। गया दुधारू गाय हो गया है। थाना के महज 100 मीटर की दूरी पर गोली की आवाज नही सुनाई दे रही है। असम पुलिस टि्वटर से एक्शन में आकर अपराधी को गिरफ्तार करती है। 

बता दें की गया के चर्चित हत्याकांड जदयू नेता सुनील सिंह व प्रॉपर्टी डीलर अरुण पासवान को अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पीड़ित परिजनों से मिलकर अपराधि को सजा दिलाने की बात कह कर पप्पू यादव ने सांत्वना दिया। उन्होंने बताया कि बिहार में अपराध रुकने के नाम नही ले रहा है। 

गया अपराध का गढ़ बन गया है। गोली की आवाज दुनिया को सुनाई देती है। लेकिन पुलिस को सुनाई नहीं देती है। घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर थाना है। और पुलिस की भूमिका इसमें अपराधियों के पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। असम पुलिस ट्विटर से अपराधी को पकड़ लेती है और बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। उन्होंने कहा की डीएम एसएसपी से बात कर थाना की रवैया पर हत्यारा को सजा दिलाकर ही दम लूंगा।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट


Suggested News