समस्तीपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिले पप्पू यादव, DM को फोन कर कार्रवाई करने को कहा

समस्तीपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिले पप्पू यादव, DM को फोन कर कार्रवाई करने को कहा

पटना. समस्तीपुर में दलित बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गयी। उनके परिजनों से मिलने के लिए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने उनके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने समस्तीपुर डीएम को फोन कर मामले में कार्रवाई के लिए एसपी को निर्देश देने को कहा और उचित सरकारी मुआवजी की भी मांग की। उन्होंने डीएम से कहा बच्ची दलित परिवार से है। उनके परिजन बहुत ही गरीब है। पीड़ित परिवार को सरकारी मुआवजा मिलान चाहिए और इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जो सही नहीं है। जल्द मामले में उचित कार्रवाई होनी चाहिए। 

इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि कन्यापूजन और असुर वाले कृत्य एक साथ समाज के लोगों की खोखली मानसिकता को उजागर करती है। कल दिन भर शक्ति की देवी दुर्गा के दरबार में था और आज समस्तीपुर के सतना गांव में उस बच्ची के घर गया, जिसके साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची कमजोर परिवार से थी, जिसका फायदा अपराधियों ने उठाया। हम उसके फांसी की मांग करते हैं और समाज के लोगों से ऐसे मानसिकता वालों असुरों का सामाजिक बहिष्कार या उसके संहार की अपील करते हैं। क्योंकि सभ्य समाज की चुप्पी इन असुरों के मनोबल को बढ़ाती है। 

उन्होंने कहा कि हमने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की और अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। साथ ही उनके परिजनों को 15,000 रुपए की आर्थिक मदद भी की। इस मामले में हमने समस्तीपुर जिले के एसपी और डीएम से भी बात की और उनके परिजनों को न्याय दिलाने का आग्रह किया।



Find Us on Facebook

Trending News