बेगूसराय गोलीकांड के घायलों से मिले पप्पू यादव, भाजपा के बयानबाज नेताओं पर जमकर बरसे

बेगूसराय गोलीकांड के घायलों से मिले पप्पू यादव, भाजपा के बयानबाज नेताओं पर जमकर बरसे

पटना. बेगूसराय गोलीकांड में घायल शख्स से मिलने शुक्रवार को पप्पू यादव पटना के पीएमसीएच पहुचे. उन्होंने गोली से घायल हुए भरत यादव का हालचाल जाना और आर्थिक मदद भी की. पप्पू यादव ने कहा कि बेगूसराय घटना की जांच पुलिस कर रही है. ऐसे में भाजपा ने नेताओं की बयानबाजी अनुचित है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा की जा रही टीका-टिप्पणियां अनुचित हैं. बिहार पुलिस आज इस मामले में सबकुछ साफ करेगी. इसलिए भाजपा और गिरिराज की राजनीतिक बयानबाजी का कोई मतलब नहीं है. 

उन्होंने कहा कि हादसे में घायल शख्स का बेहतर उपचार सुनिश्चित हो इसके लिए वे अपने स्तर से प्रयासरत हैं. उन्होंने घायल भरत यादव से मुलाकात की और उनके परिजनों को उचित उपचार दिलाने का भरोसा दिया. पप्पू यादव ने घायल का हालचाल जाना. गोलीकांड को बेहद खतरनाक बताते हुए उन्होंने कहा कि अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी हुई है. अब पुलिस की पीसी का इंतजार करना चहिये. पुलिस ही पूरे मामले के कारणों का आज खुलासा करेगी. 

उन्होंने कहा कि ऐसे में मामले में जब पुलिस की जांच चल रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. उस समय भाजपा द्वारा इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है. भाजपा के लोग मामले को भटकाने के लिए तरह तरह के बयान दे रहे हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News