बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Pappu Yadav news: पूर्णिया में सांसद पप्पू यादव के घर पहुंची बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह, पिता के निधन पर जताई संवेदना

Pappu Yadav news:  पूर्णिया में सांसद पप्पू यादव के घर पहुंची बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह, पिता के निधन पर जताई संवेदना

Pappu Yadav news: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को मंगलवार को पितृशोक हुआ है। आज सुबह पटना एम्स में उनके पिता ने अंतिम सांस ली। वहीं उनके पिताजी का पार्थिव शरीर मंगलवार को पुर्णिया स्थित आवास पर पहुंचा। जहां उनकी अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग आए। 

इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री लेसी सिंह, विधायक विजय खेमका ,पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा ने अंतिम दर्शन किया।  पिता के निधन पर शोकाकुल सांसद पप्पू यादव ने कहा कि उनके जीवन का सब कुछ लुट गया। उनसे पिता पुत्र का संबंध के अलावा एक गुरु की तरह हमें सानिध्य प्राप्त हुआ। 

वहीं बिहार सरकार की मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि सांसद जी के पिता आनंदमार्गी और धर्मावलंवी सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते वाले थे। उनका जाना पूर्णिया के लिए अपूरणीय क्षति है। 


बताते चलने कि सांसद पप्पू यादव के पिताजी 80 वर्ष के उम्र में पटना एम्स में अंतिम सांस ली। जिनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव खुर्दा में किया जाएगा। पप्पू यादव के पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद को 8 सितंबर को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। वहीं मंगलवार की सुबह चंद्रा यादव का निधन हो गया।

Editor's Picks