बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू की बंधी घिग्घी, महागठबंधन में इंट्री के लिए किया लालू गुणगान

पप्पू की बंधी घिग्घी, महागठबंधन में इंट्री के लिए किया लालू गुणगान

PATNA : 2014 का लोकसभा चुनाव लालू यादव के बूते जीतकर संसद पहुंचे पप्पू यादव इन दिनो बेचैनी में हैं। पप्पू यादव की बेचैनी इस वजह से है कि उन्हें ना तो एनडीए घास डाल रहा और ना ही महागठबंधन में उन्हें इन से मिल रही है। आरजेडी से निलंबित चल रहे पप्पू यादव सांसद तो है लेकिन लालू परिवार के खिलाफ बयानबाजी करके वह अपने लिए बड़ी खाई खोद चुके हैं। 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के लिए फील्डिंग कर चुके पप्पू यादव को अब बीजेपी भी भाव नहीं दे रही लिहाजा पप्पू की परेशानियां बढ़ गई हैं।

पप्पू की बंधी घिग्घी 

एनडीए की तरफ से रेड सिग्नल देखने के बाद पप्पू ने पिछले महीने कांग्रेस पर डोरे डालना शुरू कर दिया था। पप्पू यादव के साथ कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल कि तीन दफे मुलाकात भी हुई। लेकिन बात नहीं बनी। महागठबंधन के नेता इस बात को खुलकर स्वीकार करते हैं की पप्पू यादव की इंट्री को लेकर तेजस्वी यादव ने पहले से ही वीटो लगा रखा है। तेजस्वी के इस वीटो को कांग्रेस भी नजरअंदाज नहीं कर रही। लिहाजा 2019 में बिना किसी बड़े गठबंधन के चुनाव में उतरना पप्पू के लिए बड़ी चुनौती बन गई है।

लालू के गुण गा रहे पप्पू

संसद पहुंचने के बाद खुलेआम लालू प्रसाद और उनके दोनों बेटों को कोसने वाले पप्पू यादव अब महागठबंधन में इंट्री के लिए लालू का गुणगान भी करने लगे हैं। पप्पू यादव ने पटना में आज मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि लालू यादव उनके हमेशा नेता थे और रहेंगे लेकिन तेजस्वी को लेकर उनके तेवर अभी भी तल्ख दिखे। पप्पू यादव ने कहा है कि महागठबंधन में उनके शामिल होने पर फैसला कांग्रेस को लेना है। इंट्री मिली तो ठीक वरना वह अकेले चलने को भी तैयार हैं।

Suggested News