बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाप के उम्मीदवार ने साधा पप्पू यादव पर निशाना कहा - इस इलाके में जाप को स्थापित करने का काम किया है मैंने

जाप के उम्मीदवार ने साधा पप्पू यादव पर निशाना कहा - इस इलाके में जाप को स्थापित करने का काम किया है मैंने

DARBHANGA बिहार विधानसभा चुनाव में लगातार चौकाने वाली खबरे सामने आती रही हैं ,बिहार के दरभंगा के गोड़ा बौराम विधानसभा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां जाप ने दो लोगों को सिंबल दे दिया है. इस सीट से एक प्रत्याशी विशंभर यादव ने 14 अक्टूबर को जाप के सिंबल पर नामांकन किया, जबकि कल पूर्व विधायक इजहार अहमद ने भी जाप से सिंबल लेकर गौड़ा बौराम से नामांकन कर दिया

पप्पू यादव पर साधा निशाना

इधर, इजहार अहमद को भी सिंबल देने से नाराज विशंभर यादव ने पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं गरीब का बेटा हूं. पिछले कई साल से पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता रहा हूं. मैंने इस इलाके में जाप को स्थापित करने का काम किया है, लेकिन पप्पू यादव ने मुझे अपमानित करने का काम किया, जो उचित नहीं है. आशीर्वाद देकर वापस नहीं लिया जाता है.

दूसरी तरफ पप्पू यादव को दिया धन्यवाद

वहीं, दूसरी तरफ जाप की टिकट पर नामांकन करने के बाद पूर्व विधायक इजहार अहमद खुशी से फुले नहीं समा रहे. नामांकन के बाद उन्होंने गौड़ा बौराम की सड़कों पर रोड शो निकला, इस दौरान उन्होंने पप्पू यादव को धन्यवाद देते हुए कहा कि जाप ने एक कर्मठ और समाजसेवी को टिकट देकर एक मिसाल कायम की है.

Suggested News