बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तमिलनाडू में बिहारियों की हत्या को लेकर तेजस्वी पर भड़के पप्पू यादव, कहा- अपने फायदे के लिए बिहार के लोगों का इस्तेमाल करना बंद करें

तमिलनाडू में बिहारियों की हत्या को लेकर तेजस्वी पर भड़के पप्पू यादव, कहा- अपने फायदे के लिए बिहार के लोगों का इस्तेमाल करना बंद करें

KATIHAR : तमिलनाडु में बिहारियों के साथ दुर्व्यवहार के मामले पर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे, पूर्व सांसद ने कहा कि तेजस्वी यादव तमिलनाडु जाकर केक काटते हैं और उस वक्त तमिलनाडु में बिहारी को मारा जा रहा है, उन्होंने तेजस्वी यादव को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आपसे हालात नहीं संभल रहा है तो इस्तीफा दे दीजिए, आगे पप्पू यादव ने कहा कि अब वह बिहार में भी 85 प्रतिशत बिहारी और 15 प्रतिशत बाहरी पर आंदोलन करेंगे, इसके अलावा उन्होंने कहाँ कि तमिलनाडु के मुद्दे पर हर जिला में परिवाद दायर कर आगे बिहारी अस्मिता का आंदोलन को और मजबूत किया जाएगा।

तमिलनाडू में बिहार के लोगों की हो रही हत्या को लेकर बेहद गुस्से में नजर आ रहे पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपनी राजनीति के लिए बिहारियों का इस्तेमाल करना बंद करे। उन्होंने जो ट्विट किया उसके लिए बिहार के लोगों से उन्हें क्षमा मांगनी चाहिए। फिर जिस तरह से वह तमिलनाडू के सीएम के पास केक खाने गए थे, उसी तरह बिहारियों की सुरक्षा के लिए दोबारा जाएं और वहां के सीएम से कहे कि वह बिहारियों की सुरक्षा करें।

ले लूंगा राजनीति से संयास

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव के ट्विटर पर किए गए पोस्ट को लेकर निशाना साधते हुए बताया कि अगर वह यह साबित कर दें कि जो बात वह कर रहे हैं और बिहारी सुरक्षित हैं, तो मैं राजनीति से हमेशा से संयास ले लूंगा। वर्ना तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम की कुर्सी छोड़नी होगी। 



Suggested News