बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव का नीतीश-मोदी पर निशाना, बिहार में अपराधी और देश में बढ़ रही महंगाई, लेकिन भाजपा कर रही नफरत की राजनीति

पप्पू यादव का नीतीश-मोदी पर निशाना, बिहार में अपराधी और देश में बढ़ रही महंगाई, लेकिन भाजपा कर रही नफरत की राजनीति

पटना. जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध और देश में बढती महंगाई पर नीतीश और नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला है. पप्पू यादव ने रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि बिहार में अपराध चरम पर है. पत्रकारों ने बिहार में बढ़ते अपराध पर जाप सुप्रीमो से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध बेलगाम है. पुलिस के मुखिया (DGP) बिहार को संभालने में विफल साबित हुए हैं. बंदूक की नोक पर बहनों से बलात्कार,  हत्या, रंगदारी और लूट मानो बिहार में आम बात हो गयी है. 

उन्होंने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगार के सवाल पर भाजपा की नीतियों की जोरदार आलोचना की. पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा की नीतियों ने देश में महंगाई और बेरोजगारी की सर्वाधिक बढ़ाया है. विकास का मुद्दा छोड़ कर भाजपा देश में नफरत, कट्टर सोच और वैमनस्यता को फैलाने में लगी है, जिस पर लोगों को गंभीरता से विचार करना होगा कि आखिर हमारे युवाओं के भविष्य के साथ भाजपा कब तक खेलती रहेगी.

पप्पू यादव ने बिहार और केंद्र दोनों सरकारों को आड़े हाथों लिया और जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बिहार में हर दिन अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं. अपराध रोकने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से असफल है. इसी तरह केंद्र सरकार भी महंगाई के मुद्दे और देश में बेरोजगारी दूर करने में पूरी तरह विफल है.


Suggested News