पप्पू यादव के पीडीए का बढ़ रहा कुनबा, अब गठबंधन में शामिल हुआ अंसारी महापंचायत

पप्पू यादव के पीडीए का बढ़ रहा कुनबा, अब गठबंधन में शामिल हुआ अंसारी महापंचायत

Patna : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस अब धीरे-धीरे अपना आकार ले रहा है। पप्पू यादव के इस एलायंस में कई पार्टिया अब धीरे-धीरे शामिल हो रही है। इसी कड़ी में आज प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस में अंसारी महापंचायत शामिल हुआ। इस मौके पर पप्पू यादव ने महापंचायत का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि हमसभी मिलकर एक नया बिहार बनायेंगे। वही इस दौरान पप्पू यादव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा पर जमकर निशाना साधा। वहीं बातों ही बातों में कांग्रेस को अपने इस गठबंधन में शामिल होने का न्योता भी दे डाला। 

पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू जी लोगों को बीजेपी का डर मत दिखाईए। अब आपकी बातों के झांसे में बिहार का अल्पसंख्यक नहीं आने वाला है। अबतक आपने मुसलमानों और दलितों को बीजेपी का डर दिखाकर वोट लेते रहे है, लेकिन अब ये लोग आपके इस झांसे को समझ चुके है। वहीं उन्होंने रालोसपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जी सीएम बनने का जो आप सपना देख रहे वो सपना आप बाद में देख लीजिएगा। इसबार आपका यह सपना पूरा नहीं होनेवाला है। अगर आप बिहार को सही में बचाना चाहते है तो हमारे साथ आईए। 

वहीं कांग्रेस को अपने गठबंधन में शामिल होने का अपरोक्ष रुप से न्योता देते हुए कहा कि कांग्रेस को बिहार बचाने के लिए राजद से नाता तोड़ना पड़ेगा। कांग्रेस अगर राजद को छोड़ती है तो हम कांग्रेस को समर्थन देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से कोई लड़ सकता है तो वो मेरा गठबंधन ही है। 

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News