बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पर पप्पू यादव के खुलासे से हड़कंप, लोकसभा चुनाव में बड़ा खेला करने का दावा

तेजस्वी यादव पर पप्पू यादव के खुलासे से हड़कंप, लोकसभा चुनाव में बड़ा खेला करने का दावा

PURNIA: बिहार में लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासी पारा हाई हो गई है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर जोरदार हमला बोला रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पूर्णिया लोकसभा से पप्पू यादव निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में खड़ा हो गए हैं। पप्पू यादव ने नामाकंन करा लिया है। वहीं कांग्रेस ने उनके नामाकंन वापस लेने का दावा किया है। जिसको लेकर पप्पू यादव ने कहा है कि नाम वापस लेने का कोई सवाल नहीं है। साथ ही पप्पू यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी जमकर कटाक्ष किया है।  

दरअसल, हॉट सीट बना पूर्णिया लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी और कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने कहा कि नाम वापस लेने का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर कटाक्ष किया। पप्पू यादव ने कहा कि ऐसा लगता है कि वे लोग बीजेपी से समझौता कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज तक मधेपुरा सीट खाली है । क्यों नहीं आप उम्मीदवार दे रहे हैं । 

पप्पू यादव ने कहा कि मुकेश साहनी को आप साथ लाए।  लेकिन जानबूझकर आपने उन्हें गोपालगंज जैसी सीट दिया ताकि वहां से चुनाव नहीं जीत सके। हर व्यक्ति जानता है कि गोपालगंज शुरू से बीजेपी का सीट है और वहां पर भाजपा ही जितती आ रही है। जिन्होंने तेजस्वी यादव द्वारा भाजपा की बी टीम की बात पर कहा कि यहां का बच्चा-बच्चा जानता है कि कौन किसका बी टीम है। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी कोई औऱ सीट मांग रहे थे उनको कोई और सीट दे दिया गया। 

हीं कांग्रेस द्वारा नाम वापस लेने के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि सवाल ही नहीं उठाता है कि वह यहां से नाम वापस ले। उन्हें कांग्रेस का पूरा समर्थन है। प्रदेश अध्यक्ष अपना गठबंधन धर्म निभा रहे हैं जो उन्हें करना भी चाहिए। पप्पू यादव ने कहा कि, निर्दलीय प्रत्याशी, जन प्रत्याशी के रुप में है। जनता के विश्वास के साथ हैं। आज सभी राजनीतिक दलों में अहंकार है। कांग्रेस वर्कर और पूर्णिया की जनता चाहते हैं कि पप्पू ही पूर्णिया से चुनाव लड़े।  

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट

Suggested News