पप्पू यादव की तेजस्वी को दो टूक, याद कीजिये इतिहास- राजद ने किया है भूमिहारों पर सबसे ज्यादा आघात

पप्पू यादव की तेजस्वी को दो टूक, याद कीजिये इतिहास- राजद ने किया है भूमिहारों पर सबसे ज्यादा आघात

पटना. जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने आरोप लगाया है कि भूमिहार समाज को सबसे ज्यादा आघात राजद ने पहुंचाया लेकिन आज वही राजद भूमिहार को लुभाने में लगी है. रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए पप्पू यादव ने बिहार में विपक्ष पर सीधे तौर पर हमला बोला है. पप्पू यादव ने कहा आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) भूमिहार समाज को लुभाने के प्रयास में लगा है, पर जिस भूमिहार को साध कर तेजस्वी यादव सत्ता पर विराजमान होने का सपना देख रहे हैं, वे पहले बिहार के इतिहास को पलट कर देखें. भूमिहार समाज पर सबसे ज्यादा आघात इसी राजद ने किया है. 

साथ ही उन्होंने भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के संरक्षक और जन-जन पार्टी के अध्यक्ष आशुतोष कुमार पर भी करारा हमला बोला है. पप्पू यादव ने कहा कि ये लोग केवल अपने स्वार्थ और निजी हित के लिए भूमिहार समाज को इस्तेमाल करने का काम कर रहे हैं. जाप सुप्रीमो ने कहा कि रामधारी सिंह दिनकर, श्री बाबु, सहजानंद सरस्वती भूमिहार समाज के आदर्श हैं, न कि आशुतोष जैसे लोग. 

उन्होंने कहा कि भूमिहार समाज बौद्धिक रूप से बेहद प्रगतिशील रहा है. कांग्रेस को बिहार में भूमिहारों ने सबक सिखाया. भूमिहार को जब लगा कि कांग्रेस राजद के साथ जाकर गलत ट्रैक पर चली गई है तो कांग्रेस को सबक सिखाया. अब भाजपा को भी औकात दिखा रही है. यह समाज अपना हक लेना जानता है. 





Find Us on Facebook

Trending News