बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजीव नगर के लोगों के साथ खड़े हुए पप्पू यादव, स्थानीय BJP विधायक हैदराबाद से जारी कर रहे बयान

राजीव नगर के लोगों के साथ खड़े हुए पप्पू यादव, स्थानीय BJP विधायक हैदराबाद से जारी कर रहे बयान

PATNA : राजीव नगर के नेपाली नगर में आज लोगों के आशियाने पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. उसके बाद प्रभावितों की मदद के लिए खुद जाप प्रमुख पप्पू यादव पहुंच गए हैं। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों के विधायक इस दौरान हजारों किलोमीटर दूर से बयान जारी करते रहे। दीघा से भाजपा के विधायक डा. संजीव चौरसिया इस घड़ी में अपनी जनता को छोड़ हैदराबाद के फाइव स्टार होटल से वीडियो जारी कर अपनी जिम्मेदारी की खानापूर्ति करते दिख रहे हैं। 

बख्श दीजिए साहब

पटना में पूर्व सांसद पप्पू यादव को जैसे ही सूचना मिली, वह तत्काल नेपाली नगर पहुंच गए और इस पूरी कार्रवाई का रोकने का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने डीएम का हाथ पकड़कर कहा कि इस मामले को देखिए और तत्काल इस कार्रवाई को रोकिए। पप्पू यादव ने कहा राजीव नगर और नेपाली नगर की जनता को बख्श दीजिये। हिटलर से की तुलना

पप्पू यादव ने इस दौरान मौैजूदा नीतीश सरकार की तुलना हिटलर, नेपोलियन से करते हुए कहा कि बिहार सरकार ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया है। जाप नेता ने कहा कि राजीव नगर और नेपाली नगर की जनता सिस्टम की गलती का खामियाजा क्यों भुगते। दोषी सरकार और उनके पदाधिकारी हैं। इस मामले को लेकर लगातार मैं उपमुख्यमंत्री से बात की है। यहां डर और आतंक का वातावरण है। लोकतंत्र में सरकार जनता के द्वारा जनता के लिए होती है। 

बातचीत से करते हल 

इस समस्या का समाधान बातचीत से निकाला जाए। सरकार अपनी गलतियों की सजा हजारों परिवार को नहीं दे सकती है।  मैं यहां की जनता के साथ हूं। जब रविशंकर प्रसाद, संजीव चौरसिया के नाम से रोड बना है। सरकार ने बिजली भी दी है। यहां के लोग भी टैक्स देते हैं। फिर आज यह दमन पूर्वक कार्रवाई क्यों? यह हिटलर, मुसोलिनी और तानाशाही की इंतहां है। इससे बुरे हालात नहीं हो सकते हैं। सारे लोग मौत के भय में हैं। मुख्यमंत्री जी से आग्रह है कि इसको रुकवा दीजिए।

पार्टी की बैठक पहले नंबर पर 

इस पूरी कार्रवाई के दौरान स्थानीय विधायक डा. संजीव चौरसिया जनता की परेशानी को अधूरा छोड़कर भाजपा कार्यसमिति में शामिल होने को प्राथमिकता दी। आज जब कार्रवाई शुरू की गई तो वह हैदराबाद के आलीशान होटल से खानापूर्ति के लिए अपने बयान का एक वीडियो जारी करते हैं और पूरी घटना के लिए जिला प्रशासन को जिम्मेदार ठहराकर अपनी जिम्मेदारी की इतिश्री कर ली। जबकि प्रशासन से साफ कहा है कि आज की कार्रवाई के लिए पहले से नोटिस दिया गया था। ऐसे में दीघा से भाजपा विधायक यह भी नहीं कह सकते हैं कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी। लेकिन जनता सिर्फ वोट लेने के लिए है। 

Suggested News