बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू वाले प्रशांत किशोर को मिला पप्पू यादव का साथ, सोशल मीडिया पर ऐसे किया सपोर्ट

जेडीयू वाले प्रशांत किशोर को मिला पप्पू यादव का साथ, सोशल मीडिया पर ऐसे किया सपोर्ट

पटना : सीएम नीतीश और जेडीयू वाले प्रशांत किशोर के बीच मची रार के बीच अब पप्पू यादव ने पीके को सपोर्ट कर दिया है.

पीके के मिला पप्पू यादव का साथ
 
तिलमिलाए प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश के बयान के बाद सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली. प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर हमला किया था.पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर के ट्वीट को रिट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर को समर्थन देकर यह क्लीयर कर दिया है कि वो पीके के साथ खड़े हैं. 

क्या कहा था सीएम नीतीश ने
 गौरतलब है कि बीते कई दिनों से एनआरसी और सीएए पर केंद्र सरकार का विरोध कर रहे जेडीयू नेता प्रशांत किशोर के बारे में नीतीश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है. प्रशांत किशोर के जेडीयू ज्वाइन  करने के संबंध में नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें (प्रशांत किशोर) पार्टी में शामिल करने का फैसला उन्होंने बीजेपी के तत्कालीन अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर किया था.

मेरा रंग आपके जैसा नहीं है
सीएम नीतीश की दो टूक के बाद प्रशांत किशोर तिलमिला गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश को जवाब दिया है। उन्होंने अमित शाह की सलाह पर जेडीयू ज्वाइन कराने की बात को झूठ करार दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पार्टी में मुझे लेने को लेकर नीतीश कुमार ऐसे कैसे झूठ बोल सकते हैं. आपने एक नाकाम कोशिश की है. मेरा रंग आपके जैसा नहीं है.प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अगर आप सच बोल रहे हैं तो कौन भरोसा करेगा कि आपके पास इतनी हिम्मत होगी कि आप अमित शाह की बात नहीं मानेंगे.

Suggested News