विधान परिषद में अपने उम्मीदवार उतारेंगे पप्पू यादव, कांग्रेस के सामने रख दिया बड़ा ऑफर

विधान परिषद में अपने उम्मीदवार उतारेंगे पप्पू यादव, कांग्रेस के सामने रख दिया बड़ा ऑफर

HAJIPUR :  बिहार में आगामी MLC चुनाव को लेकर प्रदेश के सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस कर तैयार है,  सभी पार्टी अपने उम्मीदवार को चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने के लिए उम्मीदवार के नामों का ऐलान करने वाले हैं, जिसकी तैयारी प्रदेश के सभी पार्टी में जोरों से चल रही है , इसी बीच पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी भी बिहार में होने वाली विधान परिषद  के चुनाव  मे  अपना उम्मीदवार उतारने के लिए हुंकार भर दी है।

दरअसल शुक्रवार को  वैशाली जिले के  बक्सामा गांव में एक अभिनंदन समारोह  में मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे पप्पू यादव ने सभा को संबोधित करते हुए उपस्थित लोगों को मकर संक्रांति की हार्दिक बधाई दी ,  और इसी बीच  बिहार में होने वाले विधान परिषद के चुनाव  को लेकर अपने पार्टी  की तरफ से बिहार में विधान परिषद के चुनाव में जन अधिकार पार्टी का भी उम्मीदवार होगा इसका ऐलान कर दिया।  पप्पू यादव  अपनी पार्टी की ओर से वैशाली जिले के लिए विधान परिषद के उम्मीदवार के रूप में  खलीक उल्लाह  उर्फ झुंनू  को अपना उम्मीदवार बनाया है  और लोगों से कहा कि आप सभी  बालू माफिया और दारू माफिया से बचें और  खलीक उल्लाह उर्फ झुंनू को सहयोग करें। वैशाली जिले के लिए जन अधिकार पार्टी से विधान परिषद  उम्मीदवार बनाए जाने के बाद ,खलिक उल्लाह  को मंच पर उपस्थित जन अधिकार पार्टी के बड़े नेता पिंटू यादव और रघुपति सिंह ने माला पहनाकर, जीत सुनिश्चित कराने का आशीर्वाद दिया। और पिंटू यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारी पार्टी चुनाव लड़ती है तो पार्टी के समर्थक पंचायत के जनप्रतिनिधि मुखिया वार्ड सभी कांग्रेस के लिए जी जान लगा देगा। 

काग्रेस के लिए दिया यह ऑफर

इधर  बिहार विधान परिषद के चुनाव में जन अधिकार पार्टी का क्या स्वरूप होगा जिसको लेकर सवाल किया गया  तो  , जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  पप्पू यादव ने साफ साफ कह दिया कि  पार्टी चुनाव लड़ेगी अगर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ती हो तो मात्र 6 से 8 सीटों पर हमारे उम्मीदवार होंगे  और बाकी सभी जगह हम कांग्रेस के लिए खडा रहेंगे    हम चाहेंगे कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़े ये निर्णय कांग्रेस को करना है ,  यानी कि पप्पू यादव भी चाहते हैं कि बिहार विधान परिषद के चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन हो और चुनाव गठबंधन में लड़ा जा सके


Find Us on Facebook

Trending News