बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव का तेजस्वी पर सीधा अटैक, कहा- अहंकार दिखाने के लिए RJD ने किया बिहार बंद का ऐलान

पप्पू यादव का तेजस्वी पर सीधा अटैक, कहा- अहंकार दिखाने के लिए RJD ने किया बिहार बंद का ऐलान

पटना :  नागरिकता कानून के विरोध में आज RJD ने बिहार बंद का ऐलान किया है. तेजस्वी के नेतृत्व में आज राजद के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. तेजस्वी के अगुवाई में बिहार बंद को लेकर महागठबंधन के नेता भी इसमे शामिल होंगे. लेकिन राजद के बिहार बंद को लेकर पूर्व सांसद और जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव ने अलग लाइन ले लिया है.

तेजस्वी पर डायरेक्ट हमला
 पूर्व सांसद और जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव तेजस्वी यादव पर डायरेक्ट हमला करते हुए कहा कि यह बंद खुद के अंहकार के लिए किया जा रहा है. पप्पू यादव ने कहा कि कल बिहार में दारोगा बहाली की परीक्षा है, ऐसे में तेजस्वी यादव को बिहार बंद नहीं करना चाहिए था. पप्पू यादव ने कहा कि राजद अपने अंहकार का बाजार तक सीमित रखें रेल और सड़क को अपने इस अहंकार से दूर रखें.

आपको बता दें कि तेजस्वी के नेतृत्व में नागरिकात कानून के खिलाफ बिहार बंद का ऐलान किया गया है. राजद के इस बिहार बंद में महागठबंधन के नेताओं ने समर्थन किया है. राजद के बिहार बंद का असर शनिवार की सुबह से ही दिखने लगा है. वैशाली में आरजेडी एमएलसी सुबोध राय समर्थकों के साथ सड़क पर उतरे तो पटना और कैमूर भी राजद कार्यकर्ता सड़क पर प्रदर्शन करने लगे हैं.



Suggested News