परीक्षा में चोरी रोकने गयी थी एसडीएम, यहां चोरों ने उनके घर में ही लगा दी सेंध

परीक्षा में चोरी रोकने गयी थी एसडीएम, यहां चोरों ने उनके घर में ही लगा दी सेंध

पटना : खबर बिहार की राजधानी पटना से है जहां चोर इस मायने में खास हैं कि वे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भी निशाना बनाने से नहीं चूकते. पटना से सटे दानापुर थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर नगर में अपर अनुमंडलाधिकारी के बंद घर का ताला तोड़ शुक्रवार की रात चोरों ने करीब तीन लाख रुपये से अधिक के जेवरात ले भागे. शनिवार की देर शाम जब हाजीपुर में तैनात अपर अनुमंडलाधिकारी डॉ. प्रेरणा सिंह व उनके पति बिहार राज्य पुल निगम के अभियंता रितेश सिंह घर लौटे तो घटना का पता चला. 

दंपती ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. जानकारी के मुताबिक पड़ोस के सीसीटीवी में चोरों के आने और जाने फुटेज पुलिस को मिली है. फुटेज में चोर बाउंड्री फांदकर रात 1:40 बजे घर में प्रवेश करते हैं. अल सुबह 3:40 बजे दो चोर हाथ में एक थैला लेकर बाउंट्री फांदते फुटेज में दिख रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है. 

गृहस्वामी रितेश सिंह ने बताया कि उनकी पत्‍नी इंटर परीक्षा में ड्यूटी को लेकर मंगलवार को वह हाजीपुर चली गयी थी. घर में ताला लगा था. शनिवार की शाम जब हम लोग घर पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला बंद था। जब अंदर गये तो सभी चारों कमरे का ताला टूटा था. सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने गोदरेज एवं लॉकर तोड़ने का प्रयास किया बाद में चाभी ढूंढा. फिर लॉकर खोलकर करीब तीन लाख के जेवरात लेकर चले गए. चोरों ने घर के बाहर एवं अंदर लगा सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ कर अपने साथ लेकर चले गए. पुलिस चोरों की तलाश में जुट गयी है .


 
 
 




Find Us on Facebook

Trending News