बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैरोल खत्म! बेटी को ससुराल विदा कर वापस सहरसा जेल लौटे आनंद मोहन, जाने से पहले न्यूज4नेशन से कही यह बात

पैरोल खत्म! बेटी को ससुराल विदा कर वापस सहरसा जेल लौटे आनंद मोहन, जाने से पहले न्यूज4नेशन से कही यह बात

PATNA : गोपालगंज के जिलाधिकारी जी कृष्णैया हत्याकांड में आजीवन सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन 15 दिनों की पैरोल के बाद रविवार को सहरसा मंडल कारा वापस आ गए। उन्हें एकलौती पुत्री सुरभि आनंद की शादी के लिए पैरोल की सुविधा मिली थी। इस दौरान आनंद मोहन के आवास पर सुबह से ही माहौल गमगीन हो गया। चार दिन पहले बेटी को ससुराल विदा करने के बाद अब आनंद मोहन के वापस जेल जाने को पूरे परिवार की आंखों में आंसू थे। वापस सहरसा जेल लौटने के दौरान आनंद मोहन ने न्यूज4नेशन के साथ बातचीत की।


आनंद मोहन ने कहा कि अब कुछ नहीं बचा है। आज शाम तक सहरसा जेल पहुंचना है। इस दौरान अपनी रिहाई को लेकर नीतीश कुमार और सुशील मोदी की मांग पर बाहुबली नेता ने कहा कि कब तक बाहर आएंगे, पता नहीं, लेकिन उम्मीद पर दुनिया टीकी है, मैं भी यह उम्मीद कर रहा हूं।

वहीं पत्नी लवली आनंद ने कहा कि हमारा पूरा परिवार पत्थर का हो गया है। किसी के आंखों से आंसू नहीं निकलेंगे। बस, अब यही दुआ है कि आनंद मोहन एक बार फिर से रिहा होकर हम सबके बीच जल्द वापस लौटे।

बता दें कि पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी व्यस्त थे, 15 दिन कैसे गुजरा पता ही नहीं चला अब दोबारा उनको जेल जाना होगा, क्योंकि वो परोल पर बाहर आए थे. हालांकि कि चर्चा ये भी थी कि अब आनंद मोहन की मुकम्मल रिहाई संभव है. आनंद मोहन रिहाई के बाद बिहार की राजनीति में अहम भूमिका निभाएंगे. लेकिन फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

उनकी बेटी सुरभि की शादी 15 फरवरी को राजवाड़े अंदाज में संपन्न हुई है, उनके दामाद राजहंस सिंह एक आईएएस हैं और खुद बेटी भी पेशे से वकील है. इस शादी में बिहार के तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत की थी. महमानों और बारातियों का काफी आवभगत भी हुआ. मीडिया वालों ने भी इस शादी को हाई प्रोफाइल शादी की तरह कवरेज दी. इस बीच मां लवली आनंद और पिता आनंद मोहन के साथ बेटी सुरभी की कई तस्वीर भी सामने आईं जिसमें वो काफी खुश नजर आईं. आनंद मोहन ने भी अपने परिवार के साथ काफी अच्छे पल बिताए.

Suggested News