बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पशुपति पारस का ऐलान, 5 लोकसभा सीटों पर लड़ेंगे चुनाव ! चिराग की पार्टी को कहा - दलदल, सीएम नीतीश के NDA में आने पर बड़ा बयान

पशुपति पारस का ऐलान, 5 लोकसभा सीटों पर लड़ेंगे चुनाव ! चिराग की पार्टी को कहा - दलदल, सीएम नीतीश के NDA में आने पर बड़ा बयान

पटना. केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस ने स्पष्ट कर दिया है कि अगले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने इसे लेकर अपनी मांग से भाजपा को अवगत कराया है. पशुपति पारस ने रविवार को यह भी कहा कि वे अगले चुनाव में हाजीपुर संसदीय सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. अपने भतीजे चिराग़ पासवान को लेकर जोरदार हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हाजीपुर मेरा सीट है, हम वहीं से चुनाव लड़ेंगे. वहीं चिराग़ पासवान का दल अब दलदल बन चुका है. 

उन्होंने कहा कि 28 नवंबर को हाजीपुर के अक्षय वट राय स्टेडियम में रालोजपा का स्थापना दिवस मनाया जाएगा. हाजीपुर में रैली करने का उद्देश्य रामविलास पासवान की आत्मा की शांति देना है. इस दौरान बिहार की नीतीश सरकार पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षक को नियुक्ति पत्र बांटने को लेकर कहा अच्छी बात है. लेकीन बिहार में हर चीज में गड़बड़ी होती है चाहे वो नियुक्ति पत्र बांटना हो या जाति आधारित गणना हमारे पैतृक गांव में कोई नही आया जबकि वहां से 3 सांसद है. पारस ने कथित आरोप लगाया कि सचिवालय में बैठ कर ये गणना की गई है. 

उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में एनडीए में बिहार में ऐतिहासक प्रदर्शन होगा. 2024 के लोक सभा चुनाव में एनडीए को बिहार की 40 में से 40 सीट पर जीत मिलेगी. पीएम मोदी की तारीफ करते हुए पारस ने कहा कि पूरे विश्व के सर्वमान्य नेता नरेंद्र मोदी हैं. G 20 की अध्यक्षता,विश्वकर्मा योजना जैसे बेहतरीन योजनाओं का  शिलान्यास किया गया है. 

वहीं सीएम नीतीश के एनडीए की ओर झुकाव को लेकर कहा समय बलवान है व्यक्ति नहीं. उन्होंने इसे लेकर ज्यादा कुछ भी बोलने से इनकार दिया. 


Suggested News