मोदी में भगवान देखनेवाले पशुपति पारस चुनाव परिणाम से बेहद खुश, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कर दी बड़ी भविष्वाणी

मोदी में भगवान देखनेवाले पशुपति पारस चुनाव परिणाम से बेहद खुश, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कर दी बड़ी भविष्वाणी

ARA :--भोजपुर जिले भड़सरा गांव में बाबू चंद्रिका जी के 27 वीं पुण्य तिथि में आए केंद्रीय मंत्री पशु पति कुमार पारस ने पांच राज्य में हो रहे चुनाव के गिनती के परिणाम आने के बाद बोले 'मॉरिंग शो ऑफ द डे' है । पशुपति पारस आज बिहिया प्रखंड के भाड़सारा गांव में चर्चित समाजसेवी स्वर्गीय चंद्रिका सिंह के पुण्यतिथि समारोह में पहुंचने के बाद उनको श्रद्धांजलि अर्पित करने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बात कही और कहा कि जिस तरह से देश की जनता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताया है उससे यह स्पष्ट हो जाता है कि 2024 ही नहीं बल्कि 2029 में भी इस देश में प्रधानमंत्री की कोई वैकेंसी नहीं है।

 उन्होंने कहा कि एक्जिट पोल में जो दिखाया जा रहा था, वह परिणाम आया है और एनडीए गठबंधन को प्रचंड बहुमत मिला है। आज पांच राज्य के चुनाव परिणाम आने के बाद पांच में से चार राज्य में एनडीए गठबंधन बहुमत से भी काफी आगे है। चारों राज्य में आपार बहुमत से हमारी सरकार बन रही है। उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी के चेहरे पर यूपी की जनता ने वोट देकर जिताई है। पारस ने कहा कि कर्म के आधार पर फल मिलता है। 

आजादी के बाद मोदी जैसा कोई नेता नहीं हुआ

आजादी के बाद आजतक जो भी प्रधानमंत्री हुए लेकिन नरेंद्र मोदी जैसा कोई नही हुआ । देश में नही बल्कि पूरे दुनिया मे इनका सितारा बुलंद है, सबके चहते भी है। मोदी के नेतृत्व में जो लोकसभा का चुनाव हुआ था बिहार में 40 में 39 सीट एनडीए गठबंधन को मिला था। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की जनता विश्वास प्रकट किया है। आने वाले समय 2024 या 2029 लोकसभा का चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री सीट का वैकेंसी नही है। जब भी चुनाव होगा तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे। देश के नरेंद्र मोदी विकास पुरुष है तो नीतीश कुमार बिहार के विकास पुरुष है ।

EVM गड़बड़ी मामले पर केंद्रीय मंत्री बोले चुनाव हारने के बाद लोगों की नियत खराब होती है ।तीन दिन पहले ही अखिलेश यादव ने कहा था कि EVM में गड़बड़ी हुई है । चुनाव आयोग की व्यवस्था काफी स्ट्रॉन्ग है कही EVM में गड़बड़ी नही होती है। अगर गड़बड़ी होती तो जो सीट लोगों ने जीती है और पंजाब का जो परिणाम आया है वो ऐसा नही होता । बिहार में कोई बदलाव नही होगा ये सभी लोगों का भ्रम है ।एनडीए में ना ही मनभेद है ना ही मतभेद है । सभी पार्टी के लोग एकजुट है और आगे भी रहेंगे।

प्रिंस राज ने कहा - बुलडोजर के आगे साइकिल ध्वस्त

सांसद प्रिंस राज ने कहा जनता ने जो भरोसा जताया है उसका हम स्वागत करते है । जो देश के पांच राज्य में चुनाव हुआ जिसमे एनडीए ने चार राज्यों में बहुमत से जीत हासिल की है । यूपी में साइकिल की हवा निकालने के लिए जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद देते है । योगी के बुलडोजर के मामले में कहा कि उत्तर प्रदेश में जो परिणाम आया है वो कही न कही बुलडोजर चलाने का काम किया है। विपक्ष का भ्रम फैलाया हुआ सब ध्वस्त हो गयी ।


Find Us on Facebook

Trending News