बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यात्रीगण कृपया ध्यान दें ! रेलवे ने इन 5 ट्रेनों का परिचालन किया रद्द, बताई यह वजह

यात्रीगण कृपया ध्यान दें ! रेलवे ने इन 5 ट्रेनों का परिचालन किया रद्द, बताई यह वजह

 DESK: उत्तर भारत में इन दिनों भारी बारिश हो रही है। जोरदार बारिश के कारण कई जगहों पर जलजमाव हो गया है। वहीं भारी बारिश के कारण उत्तर रेलवे के कुछ रेलखंडों पर भी जलजमाव हो गया है। इस जलजमाव के कारण रेलवे ने 05  ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया। भारी बारिश के बीच अब रेल यात्री को लिए यह परेशानी वाली खबर है। रेलवे ने 5 ट्रेनों का परिचालन रद्द किया है। मामले में रेलवे का कहना है कि उत्तर रेलवे के कुछ रेलखंडों पर बारिश का पानी आ जाने के कारण संरक्षा की दृष्टिकोण से 5 ट्रेनों का  परिचालन रद्द किया गया है।

अगर आप कटिहार से अमृतसर या अमृतसर से कटिहार आने वाले हैं तो बता दें कि, रेलवे ने इस ट्रेन का आज का परिचालन रद्द कर दिया है। दरअसल, रेलवे ने भारी बारिश के कारण आज अमृतसर से खुलने वाली गाड़ी सं. 05733 अमृतसर-कटिहार स्पेशल का परिचालन रद्द कर दिया है। इसके साथ ही कटिहार से खुलने वाली गाड़ी सं. 05734  कटिहार-अमृतसर स्पेशल का भी परिचालन रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि, रेलवे ने 16 जुलाई को कामाख्या से खुलने वाली 15655 कामाख्या-एसभीडी कटरा एक्सप्रेस का परिचालन रद्द कर दिया है। वहीं 17 जुलाई को गुवाहाटी से खुलने वाली गाड़ी सं. 15651 गुवाहाटी-जम्मूतवी एक्सप्रेस का परिचालन भी रेलवे ने रद्द कर दिया है। 

इसके साथ ही रेलवे ने 19 जुलाई को एसभीडी, कटरा से खुलने वाली 15656 एसभीडी कटरा-कामाख्या एक्सप्रेस  का परिचालन भी रद्द कर दिया है। इन ट्रेनों को कैंसिल करने का कारण रेलखंडो पर हुआ जलजमाव है। रेलवे ने यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताई है। 

Suggested News