पटना में दिनदहाड़े 2 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात...!

पटना में दिनदहाड़े 2 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात...!

पटना। राजधानी में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही  है। अपराधियों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है। एक बार फिर से पटना में अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात पटना के दानापुर थाना इलाके की है। जहां हाथीखाना मोड़ के पास से मोटरसाइकिल सवार से अपराधियों ने झपट्टा मारकर 2 लाख रुपये लूट लिए और आराम से फरार हो गए। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि चांदमारी के रहने वाले व्यक्ति शिववचन प्रसाद दानापुर पीएनबी बैंक में झोला में 2 लाख रुपये लेकर जमा कराने गए थे। उस झोले में कैश के अलावे आधार कार्ड सहित जरूरी कागजात भी रखे थे। बैंक में लिंक फेल होने की वजह से इनका रुपया जमा नहीं हो सका। बैंक से ही अपराधियों ने इनका पीछा करना शुरू कर दिया और दानापुर के हाथीखाना मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने 2 लाख रुपए छीनकर फरार हो गए हैं। हालाँकि घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला  रही। वहीँ थानाप्रभारी ने जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही।

एक दिन पहले ही फुलवारी में हथियार के नोंक पर एक शिक्षिका के अपहरण की घटना हुई थी। जिसको लेकर पुलिस की सुरक्षा पर सवाल उठाए जा रहे थे। अभी उसका मामला शांत भी नहीं हुआ है कि लुटेरों ने एक दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस की परेशानी दोगुनी कर दी है। 

Find Us on Facebook

Trending News