पटना में महिला के साथ रेप के बाद हत्या, मंगलसूत्र और सिंदूर के साथ जिस्म पर हैं खरोचने के निशान..

पटना में महिला के साथ रेप के बाद हत्या, मंगलसूत्र और सिंदूर के साथ जिस्म पर हैं खरोचने के निशान..

डेस्क... राजधानी पटना में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल है. पटना पुलिस-जिला प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आए दिन रेप, मर्डर, लूट की घटनाएं सुशासन राज पर सवाल खड़े करती है। क्राइम का ताजा मामला पटना के गौरीचक थाना इलाके की है. जहां एक शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. रेप के बाद महिला का बेरहमी से कत्ल किया गया है. 

बदमाश ने महिला के साथ रेप करने के बाद उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना गौरीचक थाना इलाके के कमरजी खंडहा के पास की है. पुलिस ने महिला को शव को बरामद किया है. गौरीचक थानेदार लालमुनि दूबे ने बताया कि लड़की के गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर देखने से लगता है कि युवती शादी-शुदा है. प्रथमदृष्टया दुष्कर्म की बात से इनकार करते हुए बताया कि पेट और शरीर पर कई जगह खरोंच और जख्म के निशान पाए गए हैं.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुरा मामला साफ हो पाएगा. जानकारी के अनुसार कमरजी खंडहा के नजदीक  ग्रामीणों की नजर खून से लथपथ अर्द्धनग्न अवस्था में महिला के शव देखा जिससे आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने बताया कि महिला के पेट और शरीर पर कई जख्म के निशान पाए गए हैं और महिला अर्द्धनग्न अवस्था में थी. देखने से मालूम हो रहा है कि बदमाशों ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया फिर गला घोंट दिया. 

उसके बाद चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई. महिला की मौत के बाद शव को वहीं छोड़कर बदमाश फरार हो गए। घटनास्थल पर पसरा खून का धब्बा व बरामद चाकू से साफ होता है कि कमरजी खंडहा पर ही दुष्कर्म और हत्या की बारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.


Find Us on Facebook

Trending News